Breaking News

नई टीम ‘मिशन 2022’ को धार देने ,आज से कांग्रेस का तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शुरू

रायबरेली,  उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की नई टीम ‘मिशन 2022’ को धार देने और आगे की रणनीति बनाने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में जुटेगी, जहां आज से तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शुरू हो रही है।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

कांग्रेस अब पूरे जोश के साथ सत्ता संघर्ष के लिए उतरने वाली है। मिशन यूपी को धार देने के लिए प्रदेश की नई टीम को पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में तीन दिन तक प्रशिक्षित किया जाएगा। आगे की रणनीति और दांव-पेंच समझाने के लिए राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा का आना प्रस्तावित है।

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

हाल ही में कांग्रेस ने प्रदेश में नई कमेटी का गठन किया है। ज्यादातर नए और युवा कार्यकर्ताओं वाली इस टीम को प्रशिक्षित करने की जरूरत भी पार्टी ने समझी है। इसके लिए 22, 23 और 24 अक्टूबर को रायबरेली स्थित भुएमऊ गेस्ट हाउस में प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। चूंकि कांग्रेस अभी से विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी में सक्रियता से जुट गई है, इसलिए राष्ट्रीय पदाधिकारियों द्वारा नए

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

पदाधिकारियों को लगातार संघर्ष की रणनीति यहां समझाई जाएगी। साथ ही क्षमता और रुचि के अनुसार काम का बंटवारा भी किया जाएगा। रायबरेली में कार्यक्रम की तैयारी शुरू हो गई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ लगातार सड़क पर संघर्ष की रणनीति तय की जानी है। कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देने के लिए प्रियंका वाड्रा के आने की पूरी संभावना है।

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद