Breaking News

यूपी में तीन बहनो पर एसिड अटैक को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू ने योगी सरकार पर बोला हमला

गोण्डा की घटना अपराधियों को संरक्षण दिये जाने का दुष्परिणाम: लल्लू

लखनऊ, उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गोंडा में तीन बहनो पर एसिड अटैक को अपराधियों को संरक्षण दिये जाने का दुष्परिणाम करार दिया।

श्री लल्लू ने कहा कि प्रदेश सरकार महिलाओं और बच्चियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। अपराधियों के हौसले इस कदर बुलन्द हैं कि वह जब जहां चाहते हैं जघन्य घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और प्रदेश सरकार इन घटनाओं के दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करने के बजाए इन्हें छिपाने के लिए अपराधियों को संरक्षण देने का प्रयास कर रही है।

उन्होने कहा कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर गोण्डा की इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए योगी सरकार की महिला अत्याचारों के प्रति राजनीति से प्रेरित होकर अपराधियों के साथ खड़े होना और उन्हें बचाने की नीति को जिम्मेदार ठहराया है। सरकार की इसी नीति के चलते अपराधियों के हौसले बुलन्द हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के प्रान्तीय कार्यालय के सामने आज महराजगंज की एक महिला द्वारा अपने शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह करने के प्रयास की घटना पर कहा है कि यह योगी सरकार की ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था का सबूत है।

उन्होने कहा कि यदि महिला को स्थानीय स्तर पर न्याय मिल जाता तो उसे राजधानी लखनऊ आकर आत्मदाह का प्रयास न करना पड़ता। यह भाजपा सरकार में महिलाओं के प्रति बढ़ते अत्याचार और उन्हें न्याय दिलाने में असफल कानून व्यवस्था का जीता-जागता उदाहरण भी है।