Breaking News

हाईकोर्ट के गेट से प्रेमी युगल का हुआ अपहरण, पुलिस ने कराया मुक्त

प्रयागराज,  उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में प्रेम विवाह करने के बाद उच्च न्यायालय में सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंचे प्रेमी युगल को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से पुलिस ने मुक्त करा लिया है। प्रेम विवाह करने के बाद प्रेम युगल यहां उच्च न्यायालय में अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर याचिका दायर करने पहुंचे थे। न्यायालय परिसर जाने के पहले गेट के बाहर इंतजार कर रहे लोगों ने उनका अपहरण कर लिया। अपहरण की सूचना पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

अपर पुलिस महानिदेशक ;प्रयागराज मण्डल एस एन साबत ने प्रेमी युगल का अपहरण के बाद प्रयागराज की सीमा समेत कौशाम्बीए फतेहपुर समेत आसपास के जिलों की पुलिस को बैरियर लगाकर सघन जांच के आदेश दिये। श्री साबत ने फतेहपुर के खागा में संवाददातओं से कहा कि कानपुर के कल्याणपुर थाने की पुलिस ने अपहृत गाडी को पकड़कर फतेहपुर की खागा पुलिस को सौंप दिया। उन्होंने बताया कि गाडी में एक किशोर और एक किशोरी के अलावा छह लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिये गये लोगों में एक लडकी का पिता और रिश्तेदार हैं।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

उन्होंने बताया कि अमरोहा के नवगवां क्षेत्र के नानक नगली की रहने वाली किशोरी के परिजनों की तरफ से अमरोहा के नवगवां थाने में मुरादाबाद के कांठ थानाक्षेत्र के देहरी जुम्मन निवासी शमीम के खिलाफ नाबालिग को भगाने का मामला दर्ज कराया गया है। श्री साबत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। लडकी के नाबालिग होने पर भगाने के आरोप में किशोर के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। यह भी पता लगाया जा रहा है कि लडका और लडकी को जबरन गाडी में डाल कर अपहरण करने का प्रयास किया गया है कि नहीं। जबरन उठाने की बात साबित होने पर परिजनों के खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी को लेकर प्रयागराज के लिए रवना हो गयी।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार