Breaking News

पशु चोरी के शक में तीन लोगों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

पटना,जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र में  देर रात मवेशी चोरी की नीयत से घर में घुसे चार अपराधियों को परिजनों ने पकड़ लिया. इसके बाद चारों की पिटाई की जाने लगी. घर वालों का हाथ जब थक गया तो आस-पड़ोस के लोगों को पीटने के लिए दावत दे दी. इस दौरान तीन को ग्रामीणों ने इतना मारा की उनकी मौत हो गई.

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

 भीड़ ने चोरी के शक में तीन लोगों को पकड़ा था. हालांकि, मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. बीती रात पिकअप से पालतू पशु की चोरी करने की खबर मिलने पर कुछ लोगों के हल्ला मचाने पर गांववाले इकट्ठे हो गए और उन्होंने चोरी के शक में तीन लोगों को पकड़ लिया. भीड़ ने तीनों की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि दो की मौके पर ही मौत हो गई. भीड़ ने उन लोगों के पिकअप वाहन को अपने कब्जे में लेकर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

इस मामले में पुलिस ने तीन की गिरफ्तारी की है पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है सदर और मढौरा डीएसपी के साथ आधा दर्जन थानों की पुलिस वहां कैम्प किये हुये है . पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है अभी कोई प्राथमिकी दर्ज नही हुई है.मृतकों का गांव घटना स्थल से लगभग तीन किलोमीटर दूर है और मिलीजुली जाति का गांव है. गांव में पहले से पशु चोरी की घटना हो रही थी उसी के शक और पिकअप को देख लोंगो ने तीनों को चोर समझ पिटाई किये जिसमे दो की वहीं जबकि तीसरे की अस्पताल आने में मौत हो गयी। एसपी फोन नही उठा रहे हैं.गांव का विजुअल जल्द ही आपके पास भेजने का प्रयास कर रहे हैं.

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….