Breaking News

यूपी में नही थम रहा अपराध, सर्राफा व्यापारी से लूट के बाद गोली मारकर हत्या

लखनऊ, यूपी में अपराध नही थम रहा है। अब एक सर्राफा व्यापारी से लूट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

उत्तर प्रदेश में फतेहपुर के थरियांव क्षेत्र में बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी से लूटपाट करने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने सात पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है1
पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने सोमवार को यहां बताया कि थरियांव क्षेत्र के मलांव निवासी जीत लाल मौर्य (43) चकीया चौराहे के पास सर्राफ की दुकान चलाते थे। रविवार रात दुकान बन्द करने के बाद अपने गांव जा रहे थे। इस बीच दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने ओवरटेक करने के बाद उन्हें गोली मार दी और बैग में भरा 50 हजार रूपया नगद तीन किलो चादी तथा 40 ग्राम सोना लेकर फरार हो गये। घटना के बाद पूरे जिले की सीमाये सील कर दी गयी है।
पुलिस अघीक्षक ने बताया कि घटना कि रिपार्ट दर्ज कर ली गयी है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। घटना मे लापरवाही बरतने के आरोप में थानाध्यक्ष समेत सात पुलिस कर्मी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।
दूसरी ओर इस घटना के बाद से जिले भर के सर्राफा व्यापारियों ने सोमवार को एक बैठक की। बैठक मे तय हुया कि यदि 48 घंटे के अन्दर पुलिस बदमाशों को गिरफतार नही करती तो व्यापारी आर पार की लडाई लड़ेंगे।