Breaking News

खूबसूरत मस्तानी एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई


 

फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत मस्तानी दीपिका पादुकोण फिल्मों के अलावा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण को फोटोग्राफर के फोन का कवर इतना पसंद आ गया कि दीपिका ने फोटोग्राफर से उसका फोन ले लिया। एक्ट्रेस वीडियो में कह रही हैं, “आपका कवर दे दो ना, कवर दो ना, मैं यूस कर सकती हूं…” हालांकि इसके बाद फोटोग्राफर कहता है, “ले लिजिए, आपके बर्थडे पर देता हूं 5 तारीख को।” इसके बाद दीपिका हंसकर मना कर देती हैं।

इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक के प्रमोशन में भी बिजी हैं। हाल ही में दीपिका मुंबई में फिल्म का प्रमोशन करते हुए देखी गई। फोटोग्राफर्स से घिरीं एक्ट्रेस को अचानक ही एक कैमरामैन के फोन का कवर बेहद भा गया। इसके बाद दीपिका फोटोग्राफर का फोन ले लेती हैं और उससे पूछती हैं कि क्या वह उसे यूज कर सकती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।


बता दें, दीपिका 5 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं। वहीं 10 जनवरी को दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका की एक्टिंग से एक बार फिर फैंस उनके दीवाने हो जाएंगे। यह फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की रीयल लाइफ पर बेस्ड है। लीना यादव द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान मेघना गुलजार संभाल रही हैं। फिल्म छपाक एक महिला की ताकत की कहानी है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मैसी भी नजर आने वाले हैं।

दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसमें उनकी सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ में आने की खबरें आ रही थीं।  फिल्म की शूटिंग फरवरी 2020 में शुरू होगी।  यह एक रिलेशनशिप ड्रामा होगी जिसमें तीनों खुद को फंसा हुआ महसूस करते हैं। यह फिल्म वैलेंटाइन डे पर 2021 में रिलीज होगी।

आभा यादव