Breaking News

उप मुख्यमंत्री ने अक्षय तृतीया पर्व पर देशवासियों को दी बधाई

लखनऊ , उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अक्षय तृतीया पर्व के अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बधाई दी है।

श्री मौर्य शनिवार को यहां कहा कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लॉकडाउन है ऐसे में अक्षय तृतीया के पावन पर्व के अवसर पर भगवान विष्णु जी और माता लक्ष्मी जी की आराधना घर पर रहकर करें। उन्होंने कहा कि इस अवसर अयोध्या में भगवान श्रीराम लला जी अपने चारों भाइयों सहित गर्भगृह में विराजमान और हनुमानगढ़ी में श्री हनुमान जी महाराज तथा हैदराबाद से माता भाग्य लक्ष्मी के अद्भुत एवं अलौकिक दर्शन करें।

उप मुख्यमंत्री ने ट्वीटकर कहा “अक्षय तृतीया पर्व के अवसर पर भारतीय संस्कृति में सृजन व शुभारम्भ की पावन तिथि ‘अक्षय तृतीया’ की समस्त प्रदेश एवं देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लॉकडाउन है ऐसे में घर पर ही भगवान विष्णु जी और माता लक्ष्मी जी की आराधना करें।”

श्री मौर्य ने एक अन्य ट्वीट में कहा “आज 26 अप्रैल 2020 दिन रविवार #अक्षय_तृतीया के शुभ अवसर पर #अयोध्या में भगवान श्रीराम लला जी अपने चारों भाइयों सहित गर्भगृह में विराजमान और हनुमानगढ़ी में श्री हनुमान जी महाराज व हैदराबाद से माता भाग्य लक्ष्मी के अद्भुत एवं अलौकिक दर्शन करें।”