Breaking News

दीदी दो मई को चली जाएगी, उनकी सत्ता में वापसी नहीं को सकती: पीएम मोदी

वर्द्धवान, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कहा कि बंगाल की जनता ने अब की बार ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार की विदाई कर देने का निश्चय कर लिया है और आगामी दो मई को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की डबल इंजन सरकार यहां कामकाम संभाल लेगी।

श्री मोदी ने कहा कि पिछले चार चरणों में 145 सीटों के लिए मतदान हुआ है, राज्य के कुल मतदाताओं में से आधे ने पहले ही दीदी (सुश्री बनर्जी) को बाहर का रास्ता दिखा दिया है जैसे क्रिकेट के मैदान में गेंद को छक्का मारकर बाहर भेजा जाता है।

प्रधानमंत्री ने कहा,“ राज्य की जनता ने निर्णय कर लिया है और अबकी बार दो मई को दीदी की विदाई पक्की है। दो मई को राज्य विधानसभा की 294 सीटों के परिणाम घोषित किये जाएंगे। बंगाल की जनता दीदी के ‘खेला’ को समझ गयी है। दीदी जानती है कि यदि वह सत्ता से बाहर हो गयीं तो फिर उनकी वापसी कभी नहीं होगी।”

श्री मोदी ने कहा,“ नंदीग्राम में दीदी क्लीन बोल्ड हो गयी हैं। बंगाल में दीदी के दिन लद गये हैं। दीदी की योजना विफल हो गयी है।”

प्रधानमंत्री ने भाजपा उम्मीदवार के लिए तलित साई सेंटर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता को दीदी के 10 साल के कुशासन का अनुभव हो गया है और उन्हें दीदी की आवश्यकता नहीं है।