Breaking News

‘हैक्ड’ फिल्म से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू कर रही है ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली, टेलीविजन और वेब सीरीज में अपनी पहचान बनाने के बाद एक्ट्रेस हिना खान अब बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरने जा रही हैं। विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी हिना के कैरियर की पहली फिल्म ‘हैक्ड’ 7 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म साइबर क्राइम से जुड़ी है।

फिल्म ‘हैक्ड’ की कहानी साइबर क्राइम से जुड़ी है इसमें हिना खान, सैम नाम की युवती का रोल निभा रही हैं। जो इस फिल्म में एक फैशन मैगजीन की चीफ एडिटर की भूमिका में हैं ।फिल्म में दिखाया गया है कि हिना के द्वारा प्यार का प्रस्ताव ठुकरा चुका 19 साल का एक युवा हैकर अपने टैलेंट का गलत इस्तेमाल कर उनका पर्सनल डाटा हैक कर लेता है। रोहन शाह हैकर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जो इस फिल्म में लड़कियों को अपने जाल में फंसाने के लिए हैकिंग करते है।

हिना का आदर्श बहू से लेकर फैशनिस्टा बनने तक के सफर शानदार रहा। बिग बॉस में आने के बाद से ही हिना के करियर को एक टर्निंग प्वॉइंट मिला है। ‘हैक्ड’ फिल्म से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू कर रही हिना तो एक्ससाइटेड है ही उनके फैंस भी बहुत एक्ससाइटेड हैं। इस फिल्म में हिना का रोल दमदार है।

आभा यादव