Breaking News

यूपी में कोरोना संक्रमितों का इलाज कर रहे डॉक्टर की, जानलेवा वायरस से हुई मौत

लखनऊ, यूपी मे कोरोना संक्रमितों का इलाज कर रहे डाक्टर की, जानलेवा वायरस से मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कोरोना संक्रमितों का इलाज कर रहे चिकित्सक की जानलेवा वायरस की चपेट में आने से मृत्यु हो गयी है। इसके साथ ही जिले में कोविड 19 से मरने वालों की तादाद तीन हो गयी है।

सीएम हेल्पलाइन ने किया कमाल, अब तक इतने लाख लोगों की मदद की?

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुरादाबाद के ताजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक रहे मृतक डाक्टर की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से ताजपुर (बिलारी)का अस्पताल 14 दिनों के लिए बंद कर दिया गया था। अस्पताल में तैनात छह चिकित्सकों के साथ 23 लोगों के स्टाफ को होम क्वारंटीन में भेज दिया गया था। मुरादाबाद निवासी पॉजिटिव डाक्टर के दो भाई, भाभी और उनके बच्चों समेत 21 लोगों को आईएफटीएम में क्वारंटीन किया गया था। बाद में जांच रिपोर्ट में कोरोना पोजिटिव की पुष्टि होने के बाद डाक्टर की हालत लगातार बिगडती चली गई और रविवार देर रात उनकी मृत्यु हो गयी।

यूपी: कोटा से लौटे छात्रों के लिये खुशखबरी, डोर स्टेप डिलीवरी वालों के लिये अहम निर्देश

डाक्टर की कोरोना कंट्रोल रूम में भर्ती जमातियों की देखरेख के लिए ड्यूटी लगी थी। स्वास्थ्य विभाग मृतकों के संपर्क में आए लोगों को चिह्नित करने में जुटा है। इससे पूर्व कोरोना संक्रमित तामिलनाडु के एक जमाती की टीएमयू मुरादाबाद में पहली मौत छह अप्रैल को हुई थी जबकि नागफनी थाना क्षेत्र के हाजी नेब की मस्जिद, नवाबपुरा निवासी व्यक्ति की 13 अप्रैल को तीसरी मौत हो चुकी थी।