Breaking News

कोरोना वायरस के संदिग्ध के अस्पताल पहुंचते ही भाग खड़े हुये डॉक्टर और स्टाफ

बस्ती, कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिये हमारी स्वास्थ्य व्यवस्था कितनी सक्षम है, इसका ताजा उदाहरण बस्ती जिले मे देखने को मिला।

बस्ती जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र के हरिवंशपुर बुजुर्ग गांव निवासी बिस्मिल्लाह दुबई से शनिवार शाम बस्ती पहुंचे थे. सूत्रों के अनुसार, बुखार और खांसी से पीड़ित बिस्मिल्लाह बस्ती शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में डॉ आसिम के यहां कोरोना की आशंका के चलते जांच कराने पहुंचे. यह जानते ही कि बिस्मिल्लाह कोरोना से पीड़ित है हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया. डॉक्टर और स्टाफ हॉस्पिटल छोड़कर बाहर निकल गए.

इसकी सूचना तुरंत जिला प्रशासन को दी गई. कोरोना से पीड़ित मरीज मिलने की सूचना पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में चिकित्सकों की टीम मौके पर पहुंच गई. कोरोना की आशंका को देखते हुए बिस्मिल्लाह को कैली हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. डॉक्टरों की टीम ने इलाज शुरू कर दिया है.

बिस्मिल्लाह के ब्लड सैंपल को लखनऊ मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है. जांच रिपोर्ट आने तक उनको आइसोलेशन वार्ड में ही रखा जाएगा. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि होगी कि बिस्मिल्‍लाह कोरोना वायरस से संक्रमित है या नहीं.