Breaking News

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर बड़ी खबर….

नई दिल्ली,ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर बड़ी खबर है। परिवहन विभाग द्वारा वाहनों की आरसी व परमानेंट लाईसेंस डाक माध्यम से आवेदकों के घर तक पहुंचाने की व्यवस्था शुरू कर दी गई है। अब नए आवेदकों को कार्यालय से लाइसेंस व आरसी नहीं दी जाएगी। इसके लिए संबन्धित के घर तक स्पीड पोस्ट डाक पहुंचेगी।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

लाइसेंस व आरसी पर अक्षर एटीएम कार्ड की तरह गुदे होंगे, जिसमें कांट-छांट की गुंजाइश नहीं होगी। अभी तक पासपोर्ट, चेकबुक, आधार कार्ड, पैन कार्ड, डेबिट और क्रेडिट कार्ड ही डाक से आते थे, मगर अब परिवहन विभाग द्वार लाइसेंस और आरसी भी डाक से ही भेजी जाएगी।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

जिला परिवहन अधिकारी ओमप्रकाश चौधरी ने बताया कि कार्यालय से अब तक 340 लाइसेंस और 75 आरसी डाक से भेजे जा चुके हैं, जिसका आवेदक को मोबाइल पर मैसेज मिलता है। प्रक्रिया अनुसार रोज तैयार होकर लाइसेंस और आरसी डाक विभाग को भेजे जाते हैं तथा साथ में आवेदकों की लिस्ट पते सहित भेजी जाती है, डाक विभाग उन पतों पर स्पीड पोस्ट करता है। जैसे ही पोस्ट होता है आवेदक के मोबाइल में संदेश चला जाता है।

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

हर महीने के पहले और तीसरे शनिवार को परिवहन विभाग में महिलाओं के लाइसेंस बनाए जाएंगे। इस दिन किसी पुरुष का आवेदन पत्र स्वीकार नहीं होगा। लाइसेंस के लिए आवेदन सुबह दस से दोपहर दो बजे के बीच किया जा सकेगा। इससे महिलाओं को सीधे तौर पर लाभ होगा। सुविधा भी बढ़ेगी।

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,