शिक्षा मंत्री आए कोरोना वायरस की चपेट में…

शिमला, हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
इसकी जानकारी उन्होंने आज सोशल मीडिया पर दी ।

उन्होंने कहा कि गत दिनों किसी कोरोना पोजिटिव व्यक्ति के सम्पर्क में आने के कारण मैंने अपने स्टाफ सहित अपना रेपिड एंटीजन कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें मेरी और मेरे निजी सुरक्षा अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरा स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है और मैं चिकित्सकों के परामर्शानुसार अपने घर में आईसोलेट हुआ हूं। पिछले कल मेरे सम्पर्क में आए सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह अपने स्वास्थ्य की जांच कर अपने आप को आईसोलेट कर लें। याद रहे कि शिक्षा मंत्री हाल ही में 18 लाख की एसयूवी गाड़ी खरीद के चलते काफी सुर्खियों में हैं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले प्रदेश के मुखिया जयराम ठाकुर सहित तीन कैबिनेट मंत्री कोरोना पाजिटिव पाए गए है। उर्जा मंत्री सुखराम चैधरी, जल शक्ति मंत्री मोहिंद्र सिंह ठाकुर, अरबन डब्ल्पमैंट मंत्री सुरेश भारद्वाज और विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार भी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे।

इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 21 हजार के पार पहुंच गया है। बीते चैबीस घंटों में कोरोना संक्रमण के 332 नए मामले सामने आए हैं। जिसमें एक मामला अभी तक आया है। वहीं कोरोना से 205 लोगों ने कोरोना से जंग जीती है। इस अवधि में प्रदेश में कोरोना का रिकवरी रेट 85.95 प्रतिशत रहा है।

गुरूवार को हमीरपुर में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जबकि 131 लोगों ने कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए है। आज मरने वालों में कांगड़ा में एक और मंडी में दो लोगों की मौत हुई है। तीन लोगों की मौतों के बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमण से हुई मौतों आंकड़ा बढ़कर 298 हो गया है।
इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 21, 150 हो गया है। इसमें से 2,513 मामले एक्टिव हैं। प्रदेश में अभी तक 18,310 लोग कोरोना को हराने में सफल रहे हैं और 298 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।