Breaking News

Facebook ने बंद किए अकाउंट्स और पेज, जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली, फेसबुक ने कहा है कि उसने अमेरिका में होने वाले चुनाव से कुछ सप्ताह पूर्व राजनीति से जुड़े बेकार लिंक और क्लिकबेट के साथ यूजर्स को स्पैमिंग करने के लिए 800 से अधिक पेज और अकाउंट को बंद कर दिया है. बंद किए अकाउंट ने एक अलग तरह का व्यवहार और प्रदर्शन किया जिससे कई लोग गुमराह हो रहे थे. फेसबुक ने इस मामले में कहा कि इन साइट्स और लिंक को लोगों को गुमराह करने के लिए बनाया गया था कि वो कौन हैं और क्या कर रहे हैं.

धार्मिक दिखने वाले नेता भी चाहतें हैं, मंदिर-मस्जिदों से दूर रहने वाली इस देवी की कृपा

शिवपाल यादव के कार्यक्रम में ये क्या बोल गये मुलायम सिंह….

सोशल नेटवर्क ने कहा कि इन अकाउंट ने “सनसनीखेज राजनीतिक सामग्री” फैलाई जिन्हें लोगों को फेसबुक के बाहर विज्ञापन से भरी वेबसाइटों पर ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया था. अतीत में इस तरह के स्पैमर अक्सर सेलिब्रिटी गपशप, वजन घटाने के उपाय और नकली आईफोन पर ध्यान केंद्रित करते रहे हैं.

सोना खरीदने का सुनहरा मौका- मात्र एक रूपये मे खरीदें, और भी विकल्प उपलब्ध

समाजवादी पार्टी के करीबी नेता ने थामा शिवपाल यादव का दामन…..

फेसबुक ने कहा कि जिन पेजों को हटाया गया है उसमें राजनीतिक विचारधारा के दोनों पक्षों की सामग्री शामिल है. हालांकि, उसने यह कहने से इंकार कर दिया कि दक्षिणपंथी पेज अधिक थे या वामपंथी सामग्री अधिक थी. हटाए गए पेज में कंजरवेटिव ‘नेशन इन डिस्ट्रेस’ और वामपंथी ‘स्नोफ्लेक्स’ समेत अन्य शामिल हैं.

शिवपाल यादव को मिला नया बंगला

आज इमर्जेंसी से बदतर हालत, इस चुनौती से हम मिलकर निबटेंगे-यशवंत सिन्हा , पूर्व केन्द्रीय मंत्री

इनमें ‘रिजनेबल पीपुल यूनाइट’, ‘द रेसिस्टेंस’ और ‘राइट विंग न्यूज’ भी शामिल हैं.फेसबुक ने कहा कि वह उन पोस्ट और तस्वीरों की सामग्री को नहीं देखता है जो ये एकाउन्ट फैला रहे हैं, बल्कि, वह पेज को हटाने के दौरान उनके ‘व्यवहार’ को देखता है कि क्या वे फर्जी खाते का उपयोग कर रहे हैं या स्पैम भेज रहे हैं.

अटल जी के वक्त लोकशाही थी, आज तानाशाही चल रही- शत्रुघ्न सिन्हा, भाजपा सांसद

अखिलेश यादव की बड़ी घोषणा,अब चलायेंगे “सम्पूर्ण सफाया अभियान”

केवल इंटरव्यू दीजिए और लीजिए सरकारी नौकरी,जल्द करें अप्लाई..

यूपी में एक और रेल हादसा….

नमामि गंगे परियोजना के अफसरों को सीएम योगी ने किया निलंबित….