Breaking News

खराब मौसम से बांग्लादेश में फंसे भारतीय मछुआरों की हुयी वापसी, लापता की तलाश जारी

कोलकाता,  खराब मौसम के बाद बांग्लादेश में फंसे कुल 516 भारतीय मछुआरे बुधवार को दक्षिण 24 परगना के काकद्वीप बंदरगाह पहुंचे जहां से 10 दिन पहले वे नौका से रवाना हुए थे। यह जानकारी यहां भारतीय तटरक्षक ने दी। 32 नौकाओं पर सवार मछुआरों को बांग्लादेश कोस्टगार्ड (बीसीजी) ने मंगलवार को भारतीय तटरक्षक को सौंपा था।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

भारतीय तटरक्षक ने एक बयान में कहा, ‘‘भारतीय तटरक्षक ने 516 से अधिक मछुआरों को उनकी 32 भारतीय नौकाओं के साथ बांग्लादेश द्वारा सौंपे जाने के बाद बुधवार को उन्हें काकद्वीप बंदरगाह पर पश्चिम बंगाल राज्य मत्स्य पालन अधिकारियों के हवाले कर दिया।’’इसमें कहा गया कि ये मछुआरे छह और सात जुलाई को समुद्र में ऊंची लहरें उठने के चलते बांग्लादेश जलसीमा में प्रवेश कर गए थे।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

भारतीय तटरक्षक ने कहा, ‘‘बांग्लादेश कोस्ट गार्ड ने इन लोगों को पायरा बंदरगाह पर आश्रय मुहैया कराया था। उन्हें वापस आने के लिए भोजन, ताजा पानी और ईंधन भी मुहैया कराया गया।’’ उसने कहा कि मछुआरे सुरक्षित अपने घर पहुंच गए और अपने परिवार से मिल गए।बयान में कहा गया कि इस बीच बाकी 24 लापता मछुआरों की तलाश बांग्लादेशी जलसीमा में बीसीजी द्वारा और भारतीय तटरक्षक द्वारा आईएमबीएल और पश्चिम बंगाल तट से लगे क्षेत्रों में जारी है।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत