Breaking News

इतने जिलों में मेरे खिलाफ FIR दर्ज, पार्टी कार्यालय भी बंद करवाया: संजय सिंह,आप

लखनऊ , आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि राज्य की 24 करोड़ की जनता को जाति विशेष की हिमायती सरकार की जरूरत नहीं है बल्कि सब वर्गो का हित चाहने वाली सरकार की आवश्यकता है।
रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के आवास पर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुये श्री सिंह ने कहा कि योगी सरकार ने अलग अलग जिलों में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। आज आम आदमी पार्टी का कार्यालय भी बंद करवा दिया है। उनका जुर्म क्या है। उनका अपराध यह है कि प्रदेश में ब्राह्मणों के खिलाफ हो रहे अत्याचार के खिलाफ मुद्दा उठाया। यह मुद्दा उठाना क्या अपराध है।
उन्होने कहा कि श्री योगी उनके ऊपर एक नहीं 1000 मुकदमें लिखवा दीजिये। अभी तो सिर्फ पांच जिलों में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उत्तर प्रदेश में 1700 थाने हैं सभी थानों में एफआईआर दर्ज कराइए।
श्री सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुरों के लिए काम करें मुझे इस पर कोई आपत्ति नहीं है लेकिन बाकी जातियों के साथ अन्याय क्यों हो रहा है,आपत्ति इस बात पर है। बाकी जातियों पर जुल्म क्यों हो रहा है उनकी हत्या क्यों हो रही है रही है ।
उन्होने कहा “ श्री योगी राम राज्य की बात करते हैं। मैं प्रभु श्री राम की धरती अवध के क्षेत्र का क्षत्रिय हूं और रघुवंशी मां की कोख से जन्म लिया है। प्रभु श्री राम के जो आदर्श थे,उन्होंने शबरी के झूठे बेर खाए थे, निषादराज ने नाव पर बैठाकर नदी पार कराई थी, वानरों की, भालुओं की,रीक्ष, नल, नील, सुग्रीव की सेना बना कर रावण का नाश किया था प्रभु श्री राम ने तमाम कष्ट सहे 14 वर्ष का वनवास काटा लेकिन अपनी प्रजा के हित को सर्वोपरि रखा यह राम का आदर्श था।”
श्री सिंह ने कहा कि 24 करोड़ लोगों की सरकार चाहिए सिर्फ ठाकुरों की सरकार नहीं चाहिए किसी एक जाति विशेष की सरकार नहीं चाहिए। यह कैसा रामराज है जहां सभी जातियों वर्गों के लिए काम ना हो सबका हित का ध्यान रखा जाए।