फिरोजाबाद मे सड़क हादसों में , चार की मौत

फिरोजाबाद,  उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में रविवार को हुए सड़क हादसों में दम्पति सहित चार लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि मासूम समेत कई लोग घायल हो गये।

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि टूण्डला.एटा मार्ग पर पचोखरा इलाके में श्रीनगर गांव के पास तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में पिपरौली निवासी 35 वर्षीय राकेश कुमार की मौके पर जबकि उसकी उसकी 30 वर्षीय पत्नी रचना की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गई । इस घटना में उसकी ढ़ाई साल की पुत्री अनन्या घायल हो गई। राकेश बेटी को दवा दिलाने टूण्डला जा रहा था तभी यह हादसा हो गया। बताया जाता है कि तभी थाना पचोखरा के गांव श्रीनगर के पास एक बस ने मोटर साईकिल सवार दम्पति को रौंद दिया।

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

उन्होंने बताया कि आगरा.लखनऊ एक्सप्रेसवे पर नसीरपुर क्षेत्र में आगे निकलने के प्रयास में एक कार दूसरे वाहन से टकराकर पलट गई। हादसे में चालक ओमकार की मृत्यु हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। कार सवार सभी लोग बहराइच के रहने वाले हैं । घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। ये लोग दिल्ली से बहराइच लौट रहे थे। हादसे का कारण चालक झपकी आना बताया जा रहा है।

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

पुलिस के अनुसार सिरसागंज इलाके में पेंगू रोड़ पर अचानक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में चालक संजय की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि दो लोग घायल हो गये। इसके अलावा अन्य सड़क हादसों में कई लोग घायल हो गये। सभी घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है।

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बंपर सेल,मिल रहा है भारी डिस्काउंट

उत्तर प्रदेश को इतने नए आईएएस अफसर मिले,देखे लिस्ट…

गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर की ये बड़ी गलती

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….