Breaking News

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण से पांच मरीजों की मौत

देहरादून, वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का प्रकोप उत्तराखंड में अब विकराल रूप लेता दिख रहा है। राज्य में पिछले 24 घण्टे के दौरान जहां 33 नये संक्रमितों में मामले आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 2568 हो गयी वहीं पांच रोगियों की कोरोना संक्रमण से मौत के बाद मृतकों की कुल संख्या बढ़ कर 35 हो गई।

इसमें मार्ग दुर्घटना में मृत दो और आत्महत्या करने वाले एक व्यक्ति का रक्त नमूना भी शामिल है।
कोविड-19 राज्य नियन्त्रण केंद्र द्वारा बुधवार अपराह्न जारी रिपोर्ट के अनुसार, जनपद देहरादून में 10, पौड़ी में नौ, उधमसिंह नगर में छह, टिहरी में सात और हरिद्वार में एक नया कोरोना संक्रमित नया मामला समोन आया है। इस तरह प्रदेश में काेरोना पॉजिटिवों की कुल संख्या 2568 पहुंच गयी है।

पिछले 24 घण्टे में देहरादून जनपद में तीन और टिहरी में दो कोरोना संक्रमितों की उपचार के दौरान मृत्यु होने से अभी तक प्रदेश में कुल मृतकों की संख्या 35 हो गई है। बुलेटिन के अनुसार, मृतकों में हाल ही में सड़क दुर्घटना में मृतक (आरटीए) एक 17 वर्षीय किशोर और 42 वर्षीय व्यक्ति के रक्त नमूने भी शामिल है। क्योंकि दोनों की मृत्यु कोरोना संक्रमण अवधि में हुई, इसलिये इनकी गणना कोरोना श्रेणी में शामिल की गई है। इसके अतिरिक्त एक 33 वर्षीय पुरुष ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या की थी, उसका रक्त नमूना भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम और रक्त परीक्षण अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश में हुआ।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com