Breaking News

मिर्जापुर में अलग अलग हादसों में चार लोगों की मृत्यु

मिर्जापुर, उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में गुरूवार को अलग अलग हादसों में चार लोगों की मृत्यु हो गयी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के अहमपुर गांव के पास लगभग तीन बजे एक ट्रक की चपेट आ जाने से दो मोटरसाइकिल सवारों की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गयी।

उन्होंने बताया कि नेवढिया गांव निवासी घनश्याम सेठ;26 अपने साथी राहुल;22 मोटरसाइकिल से लालगंज की ओर जा रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग सात पर अहमपुर गांव के पास विपरीत दिशा की ओर से आ रही एक ट्रक की चपेट में आ गये। इस हादसे में दोनों की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गयी। पुलिस ने वाहन और चालक को हिरासत में ले लिया है।

दूसरी घटना शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के गंगा के दाऊघाट पर दोपहर गंगा नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि राजेश विश्वकर्मा;25 दोपहर में गंगा स्नान करने के दौरान डूब गया। काफी प्रयास कर शव को खोज निकाला गया है।

एक अन्य घटना बिन्ध्याचल क्षेत्र के नदनी गांव में गुरूवार की सुबह एक युवक ने आम के पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार अनुज कुमार सिंह;22द्ध गांव के बाहर पेड़ से लटका मिला है। वह रात से घर से बाहर निकला था। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने चारो शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।