Breaking News

यहां से मात्र 30 रुपये में लीजिये, गंगोत्री का पवित्र जल

लखनऊ , श्रद्धालुओं को 30 रुपये में गंगोत्री का पवित्र जल उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी वाराणसी में भगवान शिव के प्रिये माह सावन में यहां के प्रधान डाकघर में  उपलब्ध कराया जाएगा। अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शहर के विशेश्वरगंज स्थित प्रधान डाकघर में एक विशेष काउंटर खोला गया, जहां सावन माह के दौरान 17 जुलाई से 15 अगस्त तक गंगा जल उपलब्ध कराया जाएगा।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

उन्होंने बताया कि 250 मिली लीटर के एक बोतल गंगा जल की कीमत 30 रुपये है। उन्होंने बताया कि सावन माह के दौरान शिवभक्तों की संभावित भीड़ के मद्देनजर डाकघर में विशेष काउंटर के साथ ही अन्य जरूरी व्यवस्था भी की गई है। सावन माह ;17 जुलाई से 15 अगस्तद्ध के दौरान इस बार वाराणसी में तीन करोड़ देशी-विदेशी श्रद्धालुओं के आने का अनुमान प्रशासन को है और इसके मद्देनजर तैयारियां युद्ध स्तर पर की जा रही हैं।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

विश्व प्रसिद्ध प्रचीन श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में श्रावण मास के प्रथम सोमवार 22 जुलाई 2019 को भगवान शंकर का श्रृंगारए द्वितीय सोमवार 29 जुलाई को भगवान शंकर एवं मां पार्वती का श्रृंगार, तृतीय सोमवार एवं नागपंचमी पांच अगस्त 2019 को अर्धनारीश्वर का श्रृंगारए चतुर्थ सोमवार 12 अगस्त को रुद्राक्ष से श्रृंगार तथा 15 अगस्त 2019 रक्षाबंधन पूर्णिमा को शिव.पार्वती एवं गणेशजी की चल प्रतिमाओं का झूला श्रृंगार होगा।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…