Breaking News

गणतंत्र दिवस पर आंखों और बालों को दे तिरंगे की झलक

26 जनवरी 2022 को हमलोग अपना 73वां गणतंत्र दिवस मनाएंगे. भारत में इस खास दिन को हर धर्म, संप्रदाय और जाति के लोग पूरे उत्साह, जोश और सम्मान के साथ मनाते हैं. गणतंत्र दिवस को सेलिब्रेट करने के सब के अलग-अलग तरीके होते है. अगर बात करे फैशन और मेकअप की तो इस ​दौरान कपड़ों से लेकर एक्सेसरीज और मेकअप तक में आपको देशभक्ति की झलक आसानी से देखने को मिल जाती है.

अगर आप भी इस बार गणतंत्र दिवस के मौके पर देशभक्ति की भावना प्रदर्शित कर खास दिखना चाहती हैं तो यहां जानिए फैशन और ब्यूटी के बेस्ट स्टाइल्स जो बता रही हैं मेकअप एक्सपर्ट रेनू माहेश्वरी.

आंखों को दे थ्रीडी स्टाइल

गणतंत्र दिवस के अवसर पर आप आंखों का थ्रीडी मेकअप करके भी डिफरेंट लुक पा सकती हैं. इसको करने के लिए आप इनर आई को सिल्वर आईशैडो से अच्छे से कवर करें, इसके बाद ऊपर ऑरेंज आईशैडो और नीचे ग्रीन काजल पेसिंल लगाएं. आंखों के साइड में लाइट ब्लू विंग आपको अट्रैक्टिव दिखाएगा. वाइट, ऑरेंज और ग्रीन तीनों कलर, शैडो के तौर पर भी प्रयोग करें और पाएं तिरंगे वाला लुक. इसके अलावा आप आंखों में बटरफ्लाई, फ्लावर, बर्ड्स भी बना सकती हैं इसके लिए आपको कलर, क्रिस्टल, स्पार्कल और ग्लिटर का यूज करे.

बालों में दें तरंगें का लुक

अगर आप अपने बालों में तिरंगे ​की झलक दिखाना चाहती है इसके लिए बेहतर होगा कि आप परमानेंट की जगह टेम्परेरी हेयर कलर को चुने जो आसानी से बालों से निकल जाएं. फिर अपने मन मुताबिक हेयरस्टाइल बना लें. इसके बाद ऊपर से ग्रीन, ऑरेंज और वाइट कलर के आई शैडो को बालों पर आगे की तरफ लगाएं.

इसके अलावा आप अगर आप बालों में कोई कलर नही करना चाहती है तो आप वाइट, ग्रीन और ऑरेंज कलर की हेयर स्ट्रीक्स इस्तेमाल कर सकती है.ये लगाने में भी आसान होती है और बालों को डैमेज होने से भी बचती है।

इस गणतंत्र दिवस पर खास टिप्स को फॉलो करके आप भी पा सकती है डिफरेंट लुक।