Breaking News

इन सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली,इन सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. सरकार ने फेस्टिवल सीजन से पहले अपने कर्मचारियों के लिए त्यौहार भत्ते को दोगुना करने का फैसला किया है.

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

तमिलनाडु में सीएम ई पलानीस्वामी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा उठाए गए इस कदम को त्यौहारों के मौके पर सभी राज्य सरकार के कर्मचारियों के हाथों में पैसे देने के प्रयास के रूप में देखा जाता है. विशेष रूप से, सातवें वेतन आयोग के तहत, सरकार ने यह घोषणा की है कि यह त्यौहार भत्ता 5,000 रुपये से 10,000 रुपये तक होगा.

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

तमिलनाडु सरकार द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, इस निर्णय से राज्य के सभी सरकारी कर्मचारियों, शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारियों और सहायता प्राप्त शिक्षण संस्थानों को लाभ होगा. इससे लाखों राज्य सरकारी कर्मचारियों को लाभ पहुंचेगा. ये भत्ता सरकारी कर्मचारियों को उनके अकाउंट में भेजा जाएगा.

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

सातवें वेतन आयोग के मानदंडों के अनुसार, सरकार ने अपने कर्मचारियों के लिए त्योहार के लिए प्रावधान किया है. सभी राज्य और केंद्रीय कर्मचारी त्योहार अग्रिम के लिए पात्र हैं, जो यदि चाहें तो इसे अपने मासिक वेतन के साथ समायोजित कर सकते हैं. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि तमिलनाडु सरकार ने पहले ही 2017 में राज्य में सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू कर दिया है, जिससे लगभग 10 लाख राज्य कर्मचारी और पेंशनभोगी लाभान्वित हो रहे हैं.

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

सातवें वेतन आयोग पैनल की सिफारिशों के लागू होने के बाद, तमिलनाडु राज्य सरकार के कर्मचारियों का मासिक वेतन लगभग 20 प्रतिशत बढ़ गया. सातवें वेतन आयोग के क्रियान्वयन के बाद त्यौहार को आगे बढ़ाने के लिए तमिलनाडु में ई पलानीस्वामी सरकार का यह कदम केक पर छाई हुई है.

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…