Breaking News

खाने के शौकीनों के लिये बड़ी खुशखबरी……

नयी दिल्ली, खाने के शौकीनों को ध्यान में रखते हुये आरबीएल बैंक और जोमैटो ने मास्‍टरकार्ड के सहयोग से आज एक्‍सक्‍लुसिव ‘एडिशन क्रेडिट कार्ड्स’ लॉन्‍च किया। यहां आयोजित एक कार्यक्रम में ‘एडिशन क्रेडिट कार्ड्स’ को लॉन्च करने के बाद आरबीएल के क्रेडिट कार्ड के प्रमुख उत्‍कर्ष सक्‍सेना ने कहा कि इस कार्ड्स से ऑनलाइन फूड डिलीवरी में वृद्धि होगी और कार्डधारक को हर बार जोमैटो का उपयोग करने, ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदारी करने पर आकर्षक लाभ मिलेगा ।

श्री सक्सेना ने कहा कि यह अपनी तरह का पहला को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड, दो वेरिएंट्स – एडिशन और एडिशन क्‍लासिक में उपलब्‍ध होगा। इसे आरबीएल बैंक और मास्‍टरकार्ड कार्डधारकों तथा जोमैटो यूजर्स को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है। उन्होंने कहा कि आरबीएल बैंक के पास वर्तमान में 25 लाख क्रेडिट कार्डधारक हैं, और हम एडिशन कार्ड्स की संभावनाओं के बारे में काफी रोमांचित हैं।

वैश्विक भुगतान उद्योग की तकनीकी कंपनी मास्टरकार्ड के उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने कहा कि जीवनशैली और वरीयताओं के विकास के साथ ऑनलाइन खाने के शौकीन भारतीय उपभोक्‍ताओं की संख्‍या लगातार वृद्धि हो रही है। मास्‍टरकार्ड को पूरा भरोसा है कि भारत में अपनी तरह का पहला एडिशन कार्ड ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी कारोबार को अगले पाएदान पर लेकर जाएगा और खाने के शौकीनों के लिए एक सच्‍ची खुशी होगी।

जोमैटो के उपाध्यक्ष प्रद्योत घाटे ने कहा कि हमारा हमेशा अनूठे फूड अनुभव निर्मित करने का प्रयास रहता है और एडिशन कार्ड्स विशेषरूप से उन लोगों के लिए बना है जो हमेशा पूरी दुनिया में अच्‍छे भोजन की तलाश में रहते हैं। हम एक विशिष्‍ट को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लेकर रोमांचित हैं। मुफ्त जोमैटो को गोल्‍ड सदस्यता के लिये हर साल नवीनीकृत कराना होगा। कार्डधारकों को सभी प्रमुख घरेलू हवाई अड्डों पर मुफ्त लाउंज की सुविधा मिलेगी।