Breaking News

आक्सीजन गैस की कालाबाजारी करने वाले आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में लखनऊ के नाका हिण्डोला और गोमतीनगर विस्तार इलाके से पुलिस ने आक्सीजन गैस सिलेण्डरों की कालाबाजारी करने के आरोप में आज छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के दौरान आक्सीजन गैस की कालाबारी करने वालों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत आज सूचना पर नाका हिण्डोला पुलिस ने ऐशबाग पुल के नीचे आक्सीजन गैस की कालाबाजारी करने वाले चार लोगों अनिल कुमार सिंह,साजिद, जितेन्द्र कुमार वर्मा और नीरज रावत को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से दो चार पहिया वाहन, पांच आक्सीजन गैस सिलेण्डर प्रति 46़ 07 लीटर गैस भरे, 3610 रुपये बरामद किए गये।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा गोमतीनगर विस्तार इलाके से पुलिस ने आक्सीजन गैस सिलेण्डर की कालाबाजारी करने के आरोप में इकराम और आयुश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी नाइट्रोजन गैस फर्जी चालान रसीद बनवाकर आक्सीलन गैस की कालाबाजारी कर रहे थे।

उन्होंनेे बताया कि इस सिलसिले में महामारी एक्ट एवं अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।