Breaking News

यहां पर विधायक राहुल काला बच्चा के समझाने पर फुटपाथ से हटा कब्जा

कानपुर, बाबू पुरवा की 60 साल पुरानी 40 दुकान बाजार के फुटपाथ से अवैध कब्जे बिल्हौर भाजपा विधायक राहुल काला बच्चा सोनकर के समझाने पर कई दुकानदारों ने फुटपाथ से अपने कब्जे हटा लिए।

समाचार में खबर आने के तुरंत बाद आखिरकार नगर निगम की नींद टूटी और सोमवार को पहुंचे दस्ते ने अवैध दुकानों को हटाने की चेतावनी दी। जोनल अधिकारी ने स्पष्ट चेतावनी दी कि अगर कब्जे नहीं हटाए तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आज 40 दुकान व्यापार मंडल के नेतृत्व में नगर निगम अधिकारियों से वार्ता की गई जिसमें बिल्हौर विधानसभा विधायक श्री राहुल काला बच्चा सोनकर भी उपस्थित रहे क्षेत्रीय नेताओं के समझाने के उपरांत दुकानदार अपनी दुकानें हटाने लगे हैं साथ ही नगर निगम अधिकारियों से वार्ता करने के उपरांत फोल्डिंग नीति पर सहमति बन गई।

40 दुकान बाजार में 40 दुकानें हैं परंतु खाली पड़े पार्क व फुटपाथ पर दो सौ ढाई सौ दुकानों के करीब लग गई थी। टट्टर की बनी इन दुकानों के अलावा सड़क पर ठेले वालों का भी कब्जा है यहां का फुटपाथ हजारों लाखों में बेचा गया। जिसके बाद नगर निगम सक्रिय हुआ और नगर निगम जोन 3 के अधिकारी राधेश्याम पटेल टीम संग 40 दुकान पहुंचे तो हड़कंप मच गया नगर निगम अधिकारियों के द्वारा चेतावनी देने के बाद किदवई नगर की मुख्य सड़क के आगे फुटपाथ घेरे दुकानदारों ने टटट्टर खोलना शुरू कर दिया कई दुकानदार लोडर मंगवा कर सामान साथ ले गए।