Breaking News

दिल्ली में बेहद सस्ते में जमीन और दुकान खरीदने का मौका….

अगर आप भी देश की राजधानी दिल्ली में अपना घर बनाने, दुकान खोलने या ऑफिस खोलने का सपना देख रहे हैं तो अच्छा मौका है. दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) ने मॉनसून ऑफर निकाला है, जिसमें 500 से ज्यादा रेजिडेंशियल, इंडस्ट्रियल, कमर्शियल प्लॉट व दुकानों की नीलामी की जाएगी. इसमें आपको बाजार भाव से बेहद सस्ते में प्रॉपर्टी मिल सकती है. इस बारे में DDA ने विज्ञापन के जरिए जानकारी दी है.

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

दिल्ली विकास प्राधिकरण पहली बार 300 से ज्यादा प्लॉटों की ऑनलाइन नीलामी (E-Auction) कर रहा है. विज्ञापन के मुताबिक, डीडीए 200 इंडस्ट्रियल प्लॉट्स, 157 रेजिडेंशियल प्लॉट्स, 72 दुकानें और ऑफिस स्पेस, 27 कमर्शियल प्लॉट्स की नीलामी करेगा. ये सभी को फ्री होल्ड आधार पर नीलाम किया जाएगा. इसके अलावा 50 इंस्टीट्यूशनल प्लॉट्स, 15 कियोस्क/रेस्टोरेंट्स और 100 मोबाइल टावर्स की ऑनलाइन नीलामी की जाएगी. इन प्रॉपर्टी की लीज होल्ड आधार पर नीलामी होगी.

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

ई-ऑक्‍शन प्रक्रिया में शामिल होने के लिए डीडीए की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा. डीडीए की इन संपत्तियों की नीलामी में भाग लेने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 9 जुलाई से शुरू होगा. ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन और जरूरी डॉक्युमेंट्स के साथ EMD जमा करने के अंतिम तारीख 23 जुलाई 2019 है.

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

157 रेजिडेंशियल प्लॉट्स की ऑनलाइन नीलामी 25 जुलाई 2019 को होगी.
50 इंस्टीट्यूशनल और 27 कमर्शियल प्लॉट्स के लिए ई-ऑक्शन 26 जुलाई 2019 को होगा.
200 इंडस्ट्रियल प्लॉट्स की नीलामी 27 जुलाई 2019 को होगी.
वहीं 100 मोबाइल टावर्स, 72 दुकानें/ऑफिस स्पेस, 15 कियोस्क/रेस्टोरेंट्स की नीलामी 29 जुलाई 2019 को होगी.

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

DDA की वेबसाइट https://dda.org.in/ पर सारी जानकारी मिल जाएगी. इसके अलावा www.tenderwizard.com/DDA AUCTION पर नीलामी की पूरी जानकारी मिलेगी.

DDA की इस ई-नीलामी से जुड़ी मदद के लिए फोन नंबर- 011-49424365 / 8800991846 / 8800378610 पर सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक फोन कर सकते हैं. इसके अलावा DDA की टोल फ्री नंबर 1800110332 पर कॉल कर जानकारी ले सकतें है. वहीं twhelpdesk831@gmail.com और twhelpdesk603@gmail.com पर मेल के जरिए भी मदद ली जा सकती है.

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

ई-नीलामी में भाग लेने के लिए पार्टिसिपेंट को अर्नेस्ट मनी डिपॉजिट (EMD) जमा करवानी होगी. KYC की पूरी डिटेल के लिए सभी डॉक्युमेंट्स जमा करना होगा. डिजिटल सिग्नेचर जरूरी होगा. अगर आप नीलामी में हिस्सा लेना चाहते हैं तो मान्य एजेंसी में जाकर अपना डिजिटल सिग्नेचर ले सकते हैं. डीडीए ऑफिस या फिर नागरिक सुविधा केंद्र पर EMD और KYC डॉक्युमेंट्स जमा करने के बाद ई-नीलामी करने वालों की ओर से बिडर्स के ईमेल आईडी पर लॉगिन आईडी और पासवर्ड भेज दिया जाएगा, जिसके जरिए नीलामी में हिस्सा ले सकते हैं.

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…