Breaking News

यूपी मे एक जिले मे इतने ज्यादा अफसर हुये होम क्वारंटीन

गोण्डा, उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के कोविड नोडल अधिकारी के कोरोना संक्रमित मिलने पर उनके संपर्क में आये देवी पाटन मण्डल के आयुक्त और मुख्य चिकित्साधिकारी समेत करीब छह अधिकारियों और कर्मियों को होम क्वारंटीन किया गया है।

आधिकारिक सूत्रों नें बताया कि विशेष सचिव श्रीकांत मिश्रा बतौर नोडल अधिकारी गोण्डा निरीक्षण के लिये आकर सर्किट हाउस में ठहरे थे। निरीक्षण भवन में सीएमओ, एडीएम समेत कई अधिकारियों संग समीक्षा बैठक के बाद उन्होनें मंडलायुक्त से मुलाकात की। श्री मिश्रा के पडरी कृपाल सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मे स्थापित लेवल वन का निरीक्षण के दौरान उनके द्वारा दिये गये सैंपल की मिली जांच रिपोर्ट में उनके कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि हुयी।

उन्हें विशेष स्वास्थ दल की निगरानी में लखनऊ मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट करा दिया। संक्रमित मिले नोडल अधिकारी की बैठक, निरीक्षण में शामिल व संपर्क में आने वाले सभी अधिकारियों व कर्मियों को पांच दिन तक वर्क टू होम के आदेश जिलाधिकारी डा. नितिन बंसल ने जारी किये हैं ।

डीएम द्वारा स्पष्ट रूप से सर्किट हाउस को सेनिटाइजेशन को लेकर अड़तालीस घंटों के लिये सील करने के साथ नोडल अफसर के संपर्क मे आने वाले सभी अधिकारियों व कर्मियों को क्वारन्टाइन पीरियड के दौरान कोविड लक्षण दिखने पर जिला अस्पताल में सैंपलिंग कराने के निर्देश दिये गये हैं।