Breaking News

जब हनी, बनी और किको पहुंचे यहां पर,देखिए फिर क्या हुआ…

नई दिल्ली, सर्दी हो या गर्मी या झमाझम बरसात। आप तो हर मौसम की मार झेलेंगे और कमाएंगे, पर बच्चे तो नहीं। अभी उनकी खेलने, कूदने और मस्ती करने की उम्र है।  गर्मियों का मौसम आ चुका है, जब लोग सनस्‍क्रीन का इस्‍तेमाल करने एवं गर्मी से खुद को सुरक्षित रखने पर फोकस करने लगे हैं। वहीं, यह बच्‍चों के लिये मौज-मस्‍ती करने और गर्मियों की छुट्टियों का आनंद उठाने का समय है। गर्मियों की छुट्टियों के आने के साथ बच्‍चों के बीच बेहद चर्चित कार्टून किरदार हनी-बनी और किको ने उनकी गर्मियों को भारत की राजधानी में अपनी उपस्थिति से अधिक कूल, मजेदार एवं दिलचस्‍प बना दिया है।

YAY-की यह तिकड़ी दिल्‍ली पहुंची और मेट्रो के बच्‍चों को सर्वश्रेष्‍ठ अनुभव दिया। इसका आयोजन 27 और 28 अप्रैल 2019 को दिल्‍ली के सेलेक्‍ट सिटी वॉक मॉल में किया जायेगा। बच्‍चों के राष्‍ट्रीय टीवी चैनल सोनी YAY! के किरदारों हनी-बनी ने अपनी हरकतों और डांस रूटीन्‍स से सभी को मंत्रमुग्‍ध कर दिया और दर्शकों को उनके सौहार्द्र की एक झलक भी दिखाई। इसके साथ ही बच्‍चे किको के ऐक्‍शन और कूल मूव्‍स को देखकर भी बेहद खुश हुये। यह बच्‍चों के लिये एक मजेदार अनुभव था, क्‍योंकि उन्‍हें अपने पसंदीदा किरदारों हनी-बनी और किको को करीब से जानने का मौका मिला और उनसे मिलकर एवं उनके साथ डांस कर एवं सेल्‍फी खिंचवाकर बेहतरीन समय बिताया।

उनके शोज के टाइटल सॉन्‍ग्‍स पर डांस करने से लेकर, मॉल में बच्‍चों के साथ गेम्‍स खेलने तक और उन्‍हें सोनी YAY! की गुडीज देने तक ये तीनों न सिर्फ बच्‍चों के चेहरों पर एक बड़ी मुस्‍कान ला रहे हैं, बल्कि उनके पैरेंट्स को भी खुश कर रहे हैं। सोनी YAY! की योजना गर्मियों के इस मौसम में और भी ज्‍यादा गतिविधियों के साथ नन्‍हें दर्शकों को रोमांचित करने की है। इस अवसर पर टून्‍स द्वारा आनंददायक परफॉर्मेंस, शानदार फोटो सेशन्‍स, गेम्‍स और गुडीज का आयोजन किया जायेगा और इस तरह YAY!  जोन को सभी बच्‍चों के लिये हैंगआउट एरियाज में तब्‍दील किया जायेगा। वे अपने पसंदीदा टून्‍स के साथ तस्‍वीरें खिंचवायेंगे और हर जगह को YAY-जोन में बदल देंगे।

रिपोर्टर-आभा यादव