Breaking News

पति मेट्रो के आगे कूदा तो पत्नी ने घर पहुंच बेटी संग किया ऐसा काम…

नोएडा,उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बीते शुक्रवार नोएडा के रहने वाले एक शख्स ने दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

सेक्टर 128 जेपी पवेलियन कोर्ट निवासी एक कंपनी के जनरल मैनेजर ने शुक्रवार सुबह साढ़े 11 बजे दिल्ली के जवाहर लाल मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्य कर ली। मेट्रो स्टाफ ने मामले की सूचना दिल्ली पुलिस को दी। मृतक की पहचान भरत जे. पुत्र सुब्रमण्यम जे निवासी जेपी पवेलियन कोर्ट, टावर 8, फ्लैट न. 701, सेक्टर 128, नोएडा हुई। इसके बाद घटना की सूचना उनकी पत्नी को दी गई।

पत्नी शिवरंजनी अपने देवर कार्तिक जे के साथ राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल पहुंची। वहां से शाम 7:30 बजे सेक्टर 128 घर लौटने के बाद शिवरंजनी ने भी अपनी 5 वर्षीय बेटी जयश्रीता के पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना एक्सप्रेस वे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया है। थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि भरत ने 10 साल पहले शिवरंजनी से लव मैरिज की थी।

जेपी पवेलियन कोर्ट, सेक्टर 128 में रहते थे। वह गोल्डन टिप्स चाय कंपनी, गोविन्दपुरी, निकट कालका जी मन्दिर, नई दिल्ली में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। भरत इससे पहले नेपाल में नोकरी कर रहे थे। वह सेक्टर 128 में किराए पर रह रहे थे। इससे पहले नेपाल की एक कंपनी में जॉब कर रहे थे। आत्महत्या की वजह सामने नहीं आ पाई है।