चार आईएएस और पांच एचसीएस अधिकारियों के हरियाणा में हुये तबादले

चंडीगढ़,   चार आईएएस और पांच एचसीएस अधिकारियों के तत्काल प्रभाव से तबादले एवं नई नियुक्तियों के हरियाणा सरकार ने आज आदेश जारी किये।

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने  बताया कि स्थानांतरित किए गए आईएएस अधिकारियों में हरियाणा राज्य भंडारण निगम के प्रबंध निदेशक रिपुदमन सिंह ढिल्लों को हरियाणा प्रशासन सुधार प्राधिकरण का निदेशक लगाया गया है। आवास बोर्ड के मुख्य प्रशासक शालीन को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा वित्त विभाग के विशेष सचिव का कार्यभार भी सौंपा गया है।

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन और भत्ता…

जब इंसान के सिर पर निकल आया ‘सींग’, मामला देख डॉक्टर भी रह गए हैरान….

इसी प्रकार सामान्य प्रशासन और राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के सचिव विजेंद्र कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हरियाणा राज्य भंडारण निगम के प्रबंध निदेशक का कार्यभार भी सौंपा गया है। गुरुग्राम नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त राहुल हुडा को कैथल की अतिरिक्त उपायुक्त एवं क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण;आरटीएद्ध कैथल की सचिव एवं एचसीएस अधिकारी वीना हुडा के स्थान पर नियुक्त किया है। सुश्री हुडा हरियाणा सहकारी विभाग की अतिरिक्त सचिव तथा आयुष्मान भारत.हरियाणा स्वास्थय सुरक्षा प्राधिकरण का अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी होंगी।

यूपी का पहला रोप-वे इस जिले मे हुआ शुरू, अब नही चढ़नी पड़ेंगी सैकड़ों सीढ़ियां

अब रेलवे फ्री में रिचार्ज करेगा, आपका मोबाइल नंबर

एचसीएस अधिकारी तथा लौहारू एवं सिवानी के उपमंडल अधिकारी;एसडीओद्धनागरिक.एवं.अतिरिक्त कलेक्टर, रोहतक जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी;सीईओद्ध और जिला ग्रामीण विकास प्राधिकरण;डीआरडी, रोहतक के सीईओ अमरदीप सिंह को एसडीओ;नागरिकद्ध.एवं.अतिरिक्त कलेक्टर, सांपला और रोहतक जिला परिषद का सीईओ, रोहतक डीआरडी, का सीईओ नियुक्त किया गया है। सतबीर सिंह, विशेष कार्याधिकारी,आयुक्त कार्यालय,फरीदाबाद मंडल को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा एसडीओ;नागरिक.एवं.अतिरिक्त कलेक्टरए सिवानी का कार्यभार सौंपा गया है। वित्त विभाग के उप सचिव और मुख्य निर्वाचन अधिकारीए मनोज खत्री को एसडीओ;नागरिक, लौहा एवं वित्त विभाग के उप.सचिव का कार्यभार सौंपा गया है। हरियाणा पर्यटन विकास निगम की महा.प्रबंधक कमलप्रीत कौर को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा एसडीओ;नागरिक ैथल का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

ये पीसीएस अफसर बनीं मिसेज इंडिया 2019….

केंद्रीय कर्मचारियों को लेकर सरकार कर सकती है ये बड़ा ऐलान

कुत्ते की मौत पर रक्षा मंत्री दुखी, पूरे सम्मान के साथ हुई विदाई

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….