Breaking News

चिंटू अंकल की याद में, अभिषेक और ऐश्वर्या ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

मुबई, बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर की याद में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

ऋषि कपूर के निधन की खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। ऋषि कपूर यूं जाने से पूरी इंडस्ट्री में शोक है।अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक थ्रोबैक फोटो के साथ इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

अभिषेक बच्चन ने लिखा, ‘ एक सच्चे महापुरुष की पहचान, जब उनके निधन पर, तो आप उन्हें याद नहीं करते, लेकिन आप खुद को उनके साथ याद करते हैं। मुझे हमेशा याद रहेगा कि आपने मुझे कैसा महसूस कराया, चिंटू अंकल। आपका प्यार, मोटिवेशन, हंसी-मजाक और ईमानदारी और कुछ बीते हुए प्रोफेशन और व्यक्तिगत हैं पल हैं। मुझे हमेशा आपको बस एक साथ पलों और यादों को संजोना है। अभिषेक ने ऋषि कपूर के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है।”

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के परिवार के साथ फोटो शेयर कर बेहद ही इमोशनल पोस्ट किया है। ऐश्वर्या ने कहा, “हमें हमेशा से आप ढ़ेर सारा प्यार मिला और हमने आपको किया चिंटू अंकल। आज दिल टूट गया है। आपकी आत्मा को शांति मिले। आप जैसा कोई नहीं होगा, हमेशा स्पेशल रहेंगे और यादें भी। आपको हमेशा याद और प्यार करेंगे।”