Breaking News

इस सिलसिले में यूपी में विधायक के बेटे के खिलाफ हुआ मामला दर्ज….

शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भाजपा विधायक के पुत्र द्वारा शराब विक्रेता की पिटाई करने से आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। पुलिस ने इस सिलसिले में विधायक पुत्र समेत दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

घटना की जानकारी जब पीड़ित के तहेरे भाई निवर्तमान प्रधान गंगासागर को लगी तो वह पीड़ित को थाने लेकर गए लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया जिसके बाद आज ग्रामीणों ने पुवायां-पलिया राज्य मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस उपाधीक्षक (नगर )प्रवीण कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने आश्वासन के बाद जाम खोल दिया है तथा विधायक पुत्र के विरुद्ध हत्या के प्रयास आदि गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस सिलसिले में भाजपा विधायक चेतराम वर्मा ने पत्रकारों को बताया कि उनके कार्यालय के सामने सोमवार शाम को कुछ लोग बैठ कर शराब पी रहे थे जिन्हें उनके पुत्र ने मना किया तो वह लोग उनके पुत्र को मारने पर आमादा हो गए और दोनों ओर से मारपीट हो गई। उन्होने आरोप लगाया कि रात में ग्रामीणों ने उनके कार्यालय पर आकर नारेबाजी की। यह सब एक राजनीतिक षड्यंत्र है उनके खिलाफ एक साजिश रची गई है इसीलिए इस साधारण मामले को इतना तूल उनके विरोधी दे रहे हैं।