Breaking News

महामारी के इस दौर मे ये ऐप बना जनता का बड़ा सहारा….

पंजाब, भारत: COVID-19 के दौरान आवश्यक वस्तुओं की खरीद अपने आप में एक संघर्षपूर्ण कार्य है क्योंकि किराने की दुकानों में प्रवेश करने के लिए लंबी कतारों में इंतजार करना पड़ता है जो कि सीमित समय सीमा के लिए खोले जाते हैं। प्रतिदिन 150 आदेशों से दैनिक आदेशों में वृद्धि के साथ, HUMHain हाइपर-लोकल डिलीवरी ऐप अब हर दिन लगभग 1000 आदेशों को पूरा कर रहा है, और घर के आवश्यक सामान जैसे किराने का सामान, दवाइयां, बेकरी का सामान आदि की सूची बनाकर सूची को चौड़ा कर दिया है और व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण जैसे सैनिटाइज़र, मास्क और पीपीई किट।

जब लॉकडाउन के कारण पूरा देश बंद हो गया है, तो HUMHain डिलीवरी ऐप पड़ोस के शीर्ष स्टोरों से पहुंचाने के अपने प्रयासों को तेज करते हुए, पंजाब के इलाकों के दूरदराज के इलाकों में दैनिक डिलीवरी सुनिश्चित कर रहा है। इस ऐप ने लुधियाना, अमृतसर और जालंधर में 1 लाख से अधिक ग्राहक सेवा प्रदान की है, जो अब चंडीगढ़ में आवश्यक सामानों की डिलीवरी प्रदान करने का संकल्प ले रहा है। अन्य दैनिक घरेलू जरूरी चीजों की बढ़ती मांग के साथ, टीम HUMHain ऐप अंत में कई और अधिक लंबवत लोगों के लिए वन-स्टॉप-सॉल्यूशन बन जाता है जहां लोग लोगों के लिए उपलब्ध हैं और यह एक अधिक जुड़ा हुआ दुनिया है, जो जीविकोपार्जन करने की भावना से ईंधन भरता है। एक दूसरे की सेवा कर रहे हैं।

HUMHain ऐप के संस्थापक श्री मिलिंद क्वात्रा ने कहा, “HUMHain ऐप के माध्यम से, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि उपभोक्ता किसी भी समस्या के बिना इस पैन-डेमिक के दौरान अपने दरवाजे पर वितरित किए गए भोजन और अन्य आवश्यक सामान प्राप्त कर सकें। अपनी सेवाओं के साथ, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि लोग घर में सुरक्षित रहें और लॉकडाउन में सामान्य जीवन व्यतीत करें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि वितरण में कोई कमी नहीं है, ऐप ने विभिन्न दुकानों को सूचीबद्ध किया है, जिसमें किराना स्टोर से लेकर बड़े हाइपरमार्केट और डिपार्टमेंट स्टोर शामिल हैं। ”
अपने विस्तार पर आगे टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, “उपभोक्ताओं की बढ़ती मांग को पूरा करने में हमारी मदद करने के लिए अधिक से अधिक लोगों के साथ हम अपने पैरों के निशान को अन्य शहरों और राज्यों में भी ले जाने की योजना बना रहे हैं। हमें खुशी है कि हमने चंडीगढ़ में अपने परिचालन को बढ़ाया है और कर रहे हैं। हम लोगों को उनके घरों में सुरक्षित रहने में मदद करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जबकि हम उन्हें उनकी दैनिक आवश्यकताओं को प्रदान करके उनकी देखभाल करते हैं। ”
ऐप एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

HUMHain ऐप के बारे में: 2015 में एक युवा उद्यमी मिलिंद क्वात्रा, HUMHain द्वारा स्थापित, एक हाइपरलोकल डिलीवरी ऐप है जो पंजाब के प्रमुख शहरों में चल रही है। यह सीमांत डिलीवरी शुल्क पर माल और आवश्यक सामानों की ऑन-डिमांड पिकअप और डिलीवरी सेवाएं प्रदान करके हजारों लोगों को ईवे-राइड करता है। And HUMHain ’ने जालंधर, लुधियाना, अमृतसर और चंडीगढ़ सहित पंजाब के प्रमुख शहरों में 45 मिनट के तेज और स्वच्छ प्रसव का वादा किया है। एक अर्थव्यवस्था को साझा करने के साथ, हामैन द डेटा केंद्रित दृष्टिकोण के साथ पंजाब के लोगों को आवश्यक अंतिम मील प्रसव, कंसीयज सेवाएं प्रदान कर रहा है।

मिलिंद एफ 6 एस 2016 अल्फा फाउंडर के विजेता थे और कई स्टार्टअप मंचों और घटनाओं पर एक नियमित वक्ता हैं। 2019 में, उन्होंने HUMHain और अपनी स्टार्टअप यात्रा पर एक टेडएक्स बात की। वह इन सेवाओं को भारत भर के शहरों में पूर्व-पूर्व करने की योजना बना रहा है और इस तरह अपने लंबे पोषित सपने को पूरा कर रहा है।

रिपोर्टर-आभा यादव

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com