Breaking News

भारत में पाकिस्तान के नये उच्चायुक्त हुये नियुक्त, जल्द वार्ता की संभावना

इस्लामाबाद ,  पाकिस्तान ने राजनयिक मोईन उल हक को भारत में अपना नया उच्चायुक्त नियुक्त किया है और जल्द ही दोनों देशों के बीच वार्ता शुरू होने की संभावना जतायी है।

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने सोमवार को मीडिया को बताया कि यह एक महत्वपूर्ण नियुक्ति है क्योंकि भारत में चुनावी प्रक्रिया लगभग खत्म हो चुकी है और चुनाव के बाद दोनों पड़ोसी मुल्कों के बीच बातचीत का नया सिलसिला शुरू हो सकता है। उन्होंने कहा कि भारतए पाकिस्तान के लिए अहम मुल्क हैए इसलिए श्री हक को नयी दिल्ली भेजा जा रहा है। श्री हक फिलहाल फ्रांस में पाकिस्तान के राजदूत हैं।

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

कुरैशी ने बताया कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोमवार को भारतए चीन और जापान सहित करीब 18 देशों में नये उच्चायुक्तों और राजदूतों की नियुक्ति को मंजूरी दी। श्री कुरैशी ने उम्मीद जतायी कि नयनियुक्त राजदूत और उच्चायुक्त दुनिया भर में पाकिस्तान की नरम छवि गढ़ने में महत्वूूर्ण भूमिका निभाएंगे। कुरैशी ने कहाए श्हमारे लिए नयी दिल्लीए भारत बहुत महत्वपूर्ण है। विचार.विमर्श के बाद मैंने मोईन उल हक को भारत में पाकिस्तान का उच्चायुक्त नियुक्त करने का फैसला किया है।

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

कुरैशी का यह बयान उस समय आया है जब वह मंगलवार को संघाई सहयोग संगठन ;एससीओद्ध के सदस्य देशों के विदेश मंत्रियों की बैठक में शामिल होने के लिए वह किर्गिस्तान की राजधानी बिशकेक रवाना हो गये हैं। बैठक में उनका सामना भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से होगा। इस सप्ताह की शुरुआत में ऐसी रिपोर्टें आई थी कि प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के साथ शांर्ति वार्ता को फिर शुरू करने के लिए पर्दे के पीछे कूटनीतिक प्रयास करने पर विचार कर रहे हैं।

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

गौरतलब है कि अप्रैल में सोहैल महमूद को पाकिस्तान के नये विदेश सचिव नियुक्त करने के बाद भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त का पद रिक्त हो गया था। कुरैशी ने उम्मीद जताई है कि श्री हक अपना कर्तव्य अपनी क्षमताओं के साथ श्रेष्ठ तरीके से निभाएंगे। उन्होंने ट्वीट कियाए श्मैं नवनियुक्त अधिकारियों को शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं कि वे गरिमा के साथ और प्रभावी तरीके से पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करेंगे।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दि