Breaking News

व्हाट्सएप व पर्चियों से लगता था आईपीएल सट्टा,लाखों रूपये सहित सटोरिए गिरफ्तार

कानपुर, उत्तर प्रदेश के कानपुर में चकेरी इलाके में पाेखरपुर के एक मकान में रविवार को पुलिस ने छापा मार कर आईपीएल में सट्टा लगाने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार उनके पास से साढ़े तीन लाख रुपए, तीन एंड्रायड फोन व शस्त्र लाइसेंस की फ़ोटो कॉपी,डायरी और पर्चियां बरामद की ।
पुलिस उपाधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने संवाददाताओं से कहा कि पुलिस को लगातार पोखरपुर व छवईया पुरवा में कुछ लोगों द्वारा सट्टा लगवाए जाने की जानकारी मिल रही थी। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई थी । मुखबिर से सूचना मिली की पोखरपुर में जितेंद्र आर्य के मकान में सट्टे पैसा में लगाया जा रहा है।
मकान में छापा मार कर सट्टा लगवा रहे जितेन्द्र आर्या के साथ उसके साथी अजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी मोहम्मद आरिफ खान मौका पाते ही फरार हो गया। छापेमारी में पुलिस ने जितेंद्र के घर से साढ़े तीन लाख रुपए,तीन एंड्रायड फोन व शस्त्र लाइसेंस की फ़ोटो कॉपी,डायरी और पर्चियां बरामद की । गिरफ्तार सटोरियों ने कहा कि वे लंबे समय से व्हाट्सएप और पर्ची के माध्यम से आईपीएल में सट्टा लगवाने का काम करते थे। जब से आईपीएल शुरू हुआ है तब से वह सभी इस कार्य में सक्रिय हैं।
आईपीएल में लोगो का पैसा लगवाने के लिए आरिफ खान उन्हें 2 से 5 परसेंट देता था और वह दोनों मोहम्मद आरिफ के लिए ही काम करतेे थे और आईपीएल में सट्टा लगवाते थे।