केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली,केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। लंबे समय से चले आ रहे इन कर्मचारियों के मसले पर खासा गंभीर हैं। आगामी दिनों वह उनके वेतन में दो से आठ हजार रुपए तक की बढ़ोतरी कर सकते हैं।

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..

हाल ही इस बात के संकेत गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी एक बैठक के दौरान दिए थे।  सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों के तहत केंद्रीय कर्मचारी काफी वक्त से वेतन बढ़ोतरी समेत कई चीजों की मांग कर रहे हैं। मौजूदा समय में उन्हें 18 हजार रुपए बतौर मिनिमम पे के रूप में मिलते हैं, जबकि वे इसे बढ़ाकर 26 हजार रुपए किए जाने की मांग कर रहे हैं।

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…

दुनिया में पैदा हुआ था ये अनोखा बच्चा,अब हुआ ऐसा चमत्कार…

सूत्रों के हवाले से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि गृह मंत्री ने हाल ही में कहा था कि उन्होंने इस बाबत अधिकारियों से चर्चा की है, जिससे संकेत मिले हैं कि सरकार केंद्रीय कर्मचारियों के मसले पर खासी गंभीर है। वैसे यह भी बताया गया कि केंद्रीय कर्मचारियों को नई सरकार से फौरी राहत तो नहीं मिलेगी, पर चार से पांच महीने बाद उन्हें यह राहत जरूर दी जा सकती है।

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

अगर सरकार इस मसले का फौरी हल करेगी, तब वेतन बढ़ोतरी कर दी जाएगी, पर केंद्रीय कर्मियों को उतना फायदा नहीं होगा। ऐसी स्थिति में उनकी तनख्वाह में महज 2000 रुपए ही बढ़ाए जाएंगे, जबकि उनकी ओर से 8000 रुपए की बढ़ोतरी की मांग रखी गई है। यह भी कहा गया कि अगर यह बढ़ोतरी नहीं की गई, तब सरकार द्वारा ऑर्कराइड फॉर्मुला अपनाया जा सकता है, जिससे सीधे तौर पर भारी संख्या में केंद्रीयकर्मी लाभान्वित होंगे।

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर