Breaking News

बिहार मे महाजंगलराज, रूह को कंपा देने वाली घटना, तेजस्वी यादव ने पूछा-कहाँ दुबके हैं ख़ुलासा मियाँ ?

भोजपुर,  बिहार अब महाजंगलराज की ओर बढ़ रहा है. रूह को कंपा देने वाली एक और घटना बिहार के भोजपुर जिले मे हुयी है. जो प्रशासन का हाल बताने के लिए काफी है कि बिहार में जंगलराज किस दौर में पहुंच गया है. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने घटना का संज्ञान लेते हुये सीएम और डिप्टी सीएम को कटघरे मे खड़ा किया है?

 भोजपुर जिले के बिहियां मे सरेबाजार, बीच सड़क पर उन्मादी भीड़ एक महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही है. हैवानियत का ये नंगा नाच घंटों  होता रहा और पुलिस प्रशासन का कहीं अता-पता नहीं . तेजस्वी यादव ने सीएम और डिप्टी सीएम को कटघरे मे खड़ा करते हुये सवाल पूछा है-कहाँ दुबके हैं ख़ुलासा मियाँ ?

 20 अगस्त, सोमवार की दोपहर देखने रेलवे स्टेशन के पास आज विमलेश कुमार नाम के युवक का शव बरामद हुआ था. लोगों को आशंका थी कि विमलेश कुमार की हत्या कर दी गयी है. विमलेश के करीबी लोगों ने बिहियां रेलवे स्टेशन के पास रहने वाली एक महिला पर हत्या कराने का शक जताया. इसके बाद सैकड़ों की तादाद में लोग इकट्ठा हो गये. उन्मादी भीड़ ने महिला के घर पर हमला बोल दिया और उसके घर को जला दिया.

इसके बाद महिला को खींच कर सड़क पर निकाला गया. सरेआम उसके कपड़े फाड़े गये और उसे नंगा कर दिया गया. महिला को नंगा करके सड़क पर दौड़ा दिया गया. सड़क पर दौड़ती महिला के पीछे दरिंदों की फौज थी जो उसे लगातार पीट रही थी. सड़क पर हैवानियत का ये नंगा नाच घंटों चलता रहा. पर इस दौरान पूरा प्रशासनिक अमला कहीं नहीं था. काफी देर के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची थी।

इस वीभत्स घटना पर, बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है-

माननीय मुख्यमंत्री नीतीश जी, ये क्या हो रहा है मेरे बिहार में?

आज एक महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा गया है।

कहाँ दुबके हुए है ख़ुलासा मियाँ सुशील मोदी जी? आपने बिहार को महाजंगलराज और राक्षस राज में तब्दील कर दिया है। आपको सबकुछ मंगलमय दिख रहा है क्या?

सुप्रीम कोर्ट ने सीएम योगी को दिया बड़ा झटका…..

एससी एसटी को सताया तो ,होगी ये बड़ी कार्यवाही

शिवपाल यादव ने अमर सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा…

अखिलेश यादव ने किसके लिए कहा, बस बचे हुए दिन काट रहे है….

सियासत को लेकर शिवपाल यादव ने दिया अहम बयान

आखिर अखिलेश यादव ने किसके लिए शेयर किया ये भावुक गीत..?

लखनऊ में शिवपाल सिंह यादव का यह है नया ऑफिस, अब यहीं मिलेंगे जनता से

पुराने रूठे समाजवादियों को जोड़ने की शिवपाल सिंह यादव की मुहिम जारी है…

चुनावी सर्वें- जानिये जनता का मूड क्या है ? लोकसभा चुनाव के बाद किसकी होगी सरकार ?

अब केंद्रीय मंत्री की बहन को मिल रही है इतनी गंभीर धमकी…

हार्दिक पटेल को पुलिस ने किया गिरफ्तार,जानिए क्यों…