Breaking News

पुराने रूठे समाजवादियों को जोड़ने की शिवपाल सिंह यादव की मुहिम जारी है…

बरेली , समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव की जबर्दस्त संगठनात्मक क्षमता से कोई इंकार नही कर सकता है। जिसका प्रत्यक्ष दर्शन बरेली मे एक निजी कार्यक्रम मे शिरकत करने आये  शिवपाल सिंह यादव की उपस्थिति मे साक्षात नजर आया।

चुनावी सर्वें- जानिये जनता का मूड क्या है ? लोकसभा चुनाव के बाद किसकी होगी सरकार ?

अब केंद्रीय मंत्री की बहन को मिल रही है इतनी गंभीर धमकी…

पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव बरेली के कर्मचारी नगर के पास एक दावते वलीमा में शामिल होने आए। तो शिवपाल सिंह फैन्स एसोसिएशन के स्थानीय कार्यकर्ताओं  के साथ-साथ नवाबगंज की नगर पालिका परिषद अध्यक्ष शहला ताहिर भी उनसे मिलने पहुंची। उनकी सर्किट हाउस में शिवपाल सिंह यादव से खास गुफ्तगू हुई।

हार्दिक पटेल को पुलिस ने किया गिरफ्तार,जानिए क्यों…

अखिलेश यादव और डिंपल ने लिया ये बड़ा फैसला….

आज के दौर मे जब समाजवादी पार्टी  मे शिवपाल सिंह किसी पद पर नही हैं लेकिन दूसरे दलों के नेताओं मे उनके प्रभाव मे कोई कमी नही आयी है। शहला ताहिर वर्तमान मे बसपा मे हैं, हालांकि पहले वह सपा मे थी। उसके बाद भी शिवपाल सिंह से उनकी नजदीकी बनी हुई है। यही वजह है कि शनिवार को कर्मचारी नगर के पास एक दावते वलीमा में शामिल होने आए शिवपाल यादव से वह मुलाकात करने पहुंचीं।

इस वरिष्ठ नेता की कांग्रेस पार्टी में हुई वापसी….

अखिलेश यादव की बढ़ी मुश्किलें, हाईकोर्ट ने लगाई रोक

सूत्रों के अनुसार, शहला ताहिर ने शिवपाल सिंह से पिछले दिनों भाजपा जिलाध्यक्ष रविंद्र राठौर से हुए विवाद के घटनाक्रम के बारे मे बताया और कहा कि सत्ता भाजपा की है इसलिए बड़ी मुश्किल से काम कर पा रही हूं। इस पर शिवपाल सिंह ने उनसे थोड़ा धैर्य रखने के लिये कहा।  शहला ताहिर ने शिवपाल सिंह यादव से अगले सियासी कदम के बारे में भी पूछा तो उन्होंने कहा कि वक्त का इंतजार करिए।

चुनाव के मद्देनजर बसपा ने प्रदेश को बांटा जोन में, बूथों पर एजेंटों की नियुक्ति की दी डेडलाइन

राजपाल यादव को किया गया सम्मानित,जानिए क्यों…

शहला ताहिर ने पत्रकारों के पूछने पर कहा कि वह शिवपाल सिंह से व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात करने आई थीं। कोई सियासी सरोकार नहीं है। सर्किट हाउस में शिवपाल सिंह यादव के आने की सूचना पर मीडिया के लोग भी पहुंचे लेकिन उन्होंने बात करने से इन्कार कर दिया। लेकिन शहला ताहिर और फैन्स एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं  के साथ शिवपाल सिंह की खास बैठक से यह साफ है कि रूठे समाजवादियों को जोड़ने की शिवपाल सिंह यादव की मुहिम जारी है।

सुशासन अभी गहरी नींद में है, प्रोफेसर पर हो रहे हमले…

लालू यादव को कोर्ट से मिली बड़ी राहत….

यूपी के इस विभाग में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, एेसे करें अप्लाई

अखिलेश यादव ने अपनी जिंदगी से जुड़ी इस बेहद खास तस्वीर को किया शेयर ,और कही ये बात…..

मुलायम सिंह के परिवार ने दी अटल बिहारी वाजपेयी को कुछ इस तरह श्रद्धांजलि

यहां निकली बंपर नौकरियां, कई हजार पदों पर होगी भर्ती

तिरूपति मंदिर मे इतने करोड़ चढ़ता है प्रतिदिन चढ़ावा, पर अब आ रही है रिकॉर्ड कमी

पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के निधन पर PM मोदी दुखी, कहा- वो हमें कहकर गए हैं…?