Breaking News

कमलेश तिवारी के हत्यारों की तलाश में एसआईटी की छापेमारी जारी

शाहजहांपुर,  उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी  अध्यक्ष कमलेश तिवारी के हत्यारों की तलाश में विशेष जांच दल  ने एक होटल की सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्धों के दिखाई देने पर सोमवार को यहां कई होटलों एवं मदरसाें में छापेमारी की है ।

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक होटल के प्रबंधक राजेंद्र कुमार ने बताया कि हमें कोई भी जानकारी देने से एसआईटी के अधिकारियों ने मना किया है तथा लखनऊ से आए अधिकारियों ने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज देखी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध व्यक्ति रविवार रात 12रू00 बजे रेलवे स्टेशन से शहर की ओर जाते हुए देखे गये हैं । माना जा रहा है कि रेलवे स्टेशन पर यह संदिग्ध गए और ट्रेन पता करने के बाद शहर की ओर चले गए।

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

रोडवेज के स्टेशन अधीक्षक सुशील त्रिवेदी ने संवाददाताओं को बताया कि लखनऊ से आई एसआईटी टीम ने रोडवेज बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी कैमरा के संबंध में जानकारी ली और यह भी पूछा कि उनका नियंत्रण कहां से हो रहा है । इस दौरान टीम के सदस्यों ने रोडवेज पर यात्रियों के बीच संदिग्धों की पहचान करने का प्रयास भी किया।

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

इस बीच पुलिस सूत्रों ने बताया की शहर में स्थित मदरसों में भी एसआईटी ने रात में ही छापेमारी की लेकिन हत्यारों की जानकारी नहीं हो पाई है। लखनऊ से यह एसआईटी की टीम को कमलेश तिवारी के हत्यारे की लोकेशन लखीमपुर खीरी के पलिया में मिली थी। एसआईटी जब वहां पहुंची तब तक हत्यारे वहां से पांच हजार में एक इनोवा कार बुक करके शाहजहांपुर के लिए निकल चुके थे।

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

एसआईटी की टीम ने जब होटल के सीसीटीवी फुटेज देखे तो हत्यारे शहर की ओर जाते हुए नजर आये। इसके बाद से एसआईटी की टीम ने कई जगहों पर छापेमारी शुरू की। यह भी बताया जा रहा है पलिया से बुक करके लाई गई इनोवा कार व उसके चालक को पूछताछ के लिए एसआईटी ने हिरासत में ले लिया है । जिससे पूछताछ की जा रही है।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….