Breaking News

 फेमस एक्ट्रेस ने शादी से 10 दिन पहले बैचलर पार्टी सेलिब्रेट कर मचाया धमाल 

नई दिल्ली, छोटे परदे की फेमस एक्ट्रेस काम्या पंजाबी फरवरी के प्यार वाले मौसम में बहुत जल्दी ही अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग के साथ शादी के गठबंधन में बंधने वाली हैं। वो भी वैलेंटाइन डे से पहले यानि 10 फरवरी 2020 को। काम्या की शादी की तैयारियां भी जोर-शोर से शुरू हो गई हैं। उनकी शादी को  10 दिन बचे है और इसी बीच काम्या पंजाबी ने अपनी खास फ्रेंड्स के साथ बैचलर पार्टी सेलिब्रेट की है और इस पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर  शेयर करते हुए काम्या ने कैप्शन में लिखा – ‘इस सरप्राइज को देने के लिए तुम सभी का शुक्रिया। मुझे स्पेशल महसूस करवाया। हां, हां मेरी शादी है। बैचलर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

काम्या पंजाबी अपनी शादी की बैचलर पार्टी की फोटोज में बहुत खुश और मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। काम्या ने पार्टी में ब्लैक स्पैगिटी टॉप के साथ रेड कलर की ब्रॉड बॉर्डर वाली लॉन्ग स्कर्ट पहनी है। इसके साथ आखों को हाई लाइट करते हुए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। ज्वेलरी में उन्होंने नाक में नथनी पहनी है, नैक में खूबसूरत नेकपीस पहना है और एक हाथ में गोल्डन ब्रेसलेट पहना है। काम्या ने अपने फ्रंट के कटे बालों को छोड़ कर पीछे के पुरे बालों का टॉप नॉट जूड़ा बना कर उस पर वाइट गजरा लगाया हुआ हैं। जो काम्या की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है।

आपको बता दे काम्या और शलभ पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं।उनकी बात-चीत फरवरी के महीने से ही से शुरू हुई थी। शलभ ने मिलने के किछ दिन बाद ही काम्या को प्रपोज कर दिया था और अब फरवरी के महीने में ही दोनों अपने रिलेशन पर शादी की मोहर लगाने जा रहे हैं। शलभ दिल्ली के रहने वाले हैं और वह हेल्थकेयेर इंडस्ट्री से जुड़े हैं।

हाल ही में , काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड भी भी फैंस के साथ शेयर किया था।  इस कार्ड पर उनका और उनके होने वाले पति शलभ का नाम लिखा हुआ था।

काम्या पंजाबी की ये दूसरी शादी है। इससे पहले वो बिजनेसमैन बंटी नेगी के साथ शादी के रिश्ते में बंधी थीं। काम्या और बंटी की एक बेटी है। शादी के 10 साल बाद दोनों ने साल 2013 में तलाक ले लिया था।

काम्या की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह इन दिनों  टीवी शो ‘शक्ति आस्तित्व के एहसास की’ में नजर आ रही हैं।

 

आभा यादव