Breaking News

कोरियन ब्रैंड देवू ने वॉटर टेक्नोलॉजी में पहली कमर्शियल अल्कलाइन मशीन की लॉन्च –

गुरुग्राम, दुनिया भर में जाने-पहचाने कोरियन ब्रैंड देवू ने वॉटर टेक्नोलॉजी में नई महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल है। कंपनी ने व्यावसायिक इस्तेमाल के लिए पहली कमर्शियल अल्कलाइन मशीन लॉन्च की है। यह नया प्रॉडक्ट न केवल देबू के लिए उल्लेखनीय मील का पत्थर है, बल्कि यह अल्कलाइन वॉटर सॉल्यूशन के व्यावसायिक इस्तेमाल को बढ़ावा देता है।

कमर्शियल अल्कलाइन वॉटर मशीन नए और आधुनिक फीचर्स का दावा करती है, जिसमें अल्कलाइन वाटर, आरओ, यूवी और यूवी यूएफ बैरल है। इसे कोई भी यूजर आसानी से इस्तेमाल कर सकता है। यह वॉटर मशीन यूजर्स को जरूरत के अनुसार गर्म, ठंडा और नॉर्मल पानी सप्लाई करती है। यह मशीन उपभोक्ताओं को उनकी पसंद का पानी मुहैया कराना सुनिश्चित करती है।

केलवन इलेक्ट्रॉनिक्स एंड अप्लायंसेज प्राइवेट लिमिटेड के मार्केटिंग हेड मिस मीनाक्षी सिंघल ने कमर्शियल अल्कलाइन वॉटर मशीन की लॉन्चिंग पर बताया कि दफ्तर में काम करने के दौरान कर्मचारियों की अच्छी सेहत का विशेष ध्यान रखने पर जोर दिया। अल्कलाइन पानी से स्वास्थ्य को होने वाले लाभ को देखते हुए आज काफी उपभोक्ता अपने घर में अल्कलाइन वॉटर मशीन फिट करा रहे हैं, ताकि उन्हें विटामिन, मिनरल और अन्य पोषक तत्वों से भरपूर पानी घर पर ही पीने को मिल सके। देवू पहली कंपनी है जिनसे इसे कोरिया और भारत के सहयोग से बनाया गया है।

नए इनोवेशन पर लक्जरी टेक्नोलोजी-
वही अपने नए इनोवेशन पर लक्जरी टेक्नोलोजी, जो ए आई से कमतर नहीं,स्मार्ट टेलीविजन जिसमे अत्याधुनिक तकनीक फीचर, जो कमर्शल, इंटरटेनमेंट, वीडियो कांफ्रेंस, एजुकेशन,ट्रांसफॉर्मिंग,
राइट अप,और भी अन्य सुविधाओं से सुसज्जित किया गया है जो अपने आपमें अनोखा, अदभुद और खूबसूरत भी है।

आधुनिक फीचर्स का दावा-
कमर्शियल अल्कलाइन वॉटर मशीन नए और आधुनिक फीचर्स का दावा करती है, जिसमें अल्कलाइन वाटर, आरओ, यूवी और यूवी यूएफ बैरल है। इसे कोई भी यूजर आसानी से इस्तेमाल कर सकता है। यह वॉटर मशीन यूजर्स को जरूरत के अनुसार गर्म, ठंडा और नॉर्मल पानी सप्लाई करती है। यह मशीन उपभोक्ताओं को उनकी पसंद का पानी मुहैया कराना सुनिश्चित करती है। मशीन की क्षमता प्रति घंटे 50-100 लीटर पानी का शोधन करने की है। इसमें एक 60 लीटर का स्टोरेज टैंक हैं। इसके साथ ही इस पर संपूर्ण रूप से निगरानी और रिकॉर्ड रखने का सिस्टम भी है। यह व्यावसायिक प्रयोग के लिए तकनीकी चमत्कार है।

पोषक तत्वों से भरपूर पानी-
केलवन इलेक्ट्रॉनिक्स एंड अप्लायंसेज प्राइवेट लिमिटेड के मैन्युफैक्चरिंग पार्टनर श्री एच.एस. भाटिया ने कमर्शियल अल्कलाइन वॉटर मशीन की लॉन्चिंग पर टिप्पणी करते हुए दफ्तर में काम करने के दौरान कर्मचारियों की अच्छी सेहत का विशेष ध्यान रखने पर जोर दिया। अल्कलाइन पानी से स्वास्थ्य को होने वाले लाभ को देखते हुए आज काफी उपभोक्ता अपने घर में अल्कलाइन वॉटर मशीन फिट करा रहे हैं, ताकि उन्हें विटामिन, मिनरल और अन्य पोषक तत्वों से भरपूर पानी घर पर ही पीने को मिल सके। आमतौर पर दफ्तर में काम करने वाला व्यक्ति वहां पर 8-10 घंटे बिताता है। घर से दूर रहते हुए इस अवधि के दौरान वह नॉर्मल या आरओ का पानी पीता है। इसलिए इस दिशा में उपभोक्ताओं को संपूर्ण समाधान देते हुए देवू ने कार्यस्थल पर पीने के लिए स्वस्थ पानी मुहैया कराने के लिए कमर्शियल अल्कलाइन मशीन लॉन्च की है। इससे चाहे ऑफिस हो या फैक्ट्री, सभी जगह कर्मचारियों को स्वास्थ्य के वलिहाज से सेहतमंद पानी मिलेगा। उन्होंने कहा, “देवू पहली कंपनी है, जिन्होंने कॉरपोरेट ऑफिस के लिए संपूर्ण अल्कलाइन वॉटर सोल्यूशन लॉन्च किया है। हम यह समझते हैं कि खानपान का कर्मचारियों की उत्पादकता पर काफी असर पड़ता है। हमारा मानना है कि हाई क्वालिटी के अल्कलाइन वॉटर की लगातार सप्लाई मुहैया कराया अपने कर्मचारियों की सेहत और कल्याण की दिशा में हमारा आधारभूत और महत्वपूर्ण निवेश है।“

अच्छी सेहत के लिए संपूर्ण समाधान-
देवू न सिर्फ बड़े व्यावसायिक प्रतिष्ठानों की जरूरत को पूरा करता है, बल्कि कंपनी ने छोटे वर्कप्लेस में कर्मचारियों की अच्छी सेहत के लिए संपूर्ण समाधान मुहैया कराने की जरूरत को समझा है। अपने लक्ष्य के अनुरूप देवू गर्व के साथ हेयांग-आर देवू अल्कलाइन वॉटर मशीन पेश करता है। यह कोरिया की उन्नत तकनीक से छोटे व्यवसायों को मजबूत बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

कई फीचर्स से लैस-
यह नई मशीनें कई फीचर्स से लैस हैं, जिनमें एंटी ऑक्सिडेंट, अल्कलाइजेशन, माइक्रो क्लस्टरिंग, यूवी-रेडिएशन और हाइड्रोजन से भरपूर विशेषताएं हैं। यह पारंपरिक रूप से आने वाले पीने के पानी से काफी बेहतर है। यह न सिर्फ साफ और सुरक्षित पानी की तात्कालिक जरूरत को पूरा करते है, बल्कि इससे आपकी सेहत को भी कई लाभ होते हैं। इससे आपका हाजमा दुरुस्त रहता है। त्वचा में चमक आती है। बीमारियों से बचाव होता है और यह पूरी तरह से रोग प्रतिरोधक तंत्र को सुचारू रखता है।

रिपोर्टर-आभा यादव