Breaking News

कश्मीर में फोन और इंटरनेट सेवाओं पर रोक के बावजूद, लोगों को भेजा बिल

श्रीनगर ,  कश्मीर में पिछले 47 दिनों से मोबाइल फोन और इंटरनेट सेवाओं पर रोक है। इसके बावजूद वहां के लोगों को बिल भेजा गया है। घाटी के कई निवासियों ने कहा कि उन्हें दूरसंचार कंपनियों ने सेवाओं के उपयोग के लिए बिल भेजा है जबकि उन्हें सेवाएं दी ही नहीं गई हैं।

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन और भत्ता…

सफाकदल के निवासी ओबैद नबी ने कहा , ” पांच अगस्त से कश्मीर में मोबाइल फोन और इंटरनेट सेवाएं काम नहीं कर रही हैं , लेकिन फिर भी एयरटेल की ओर से 779 रुपये का बिल दिया गया है। मैं यह समझ नहीं पर रहा हूं कि हम शुल्क क्यों लगाया जा रहा है। “

वहीं , बीएसएनएल का कनेक्शन इस्तेमाल करने वाले मोहम्मद उमर ने कहा कि उनका महीने का मोबाइल बिल करीब 380 रुपये आता था , लेकिन वह जिस दौरान सेवाएं बंद है उस समय के लिए बिल आने से हैरान हूं।

जब इंसान के सिर पर निकल आया ‘सींग’, मामला देख डॉक्टर भी रह गए हैरान….

उसने कहा , ” पिछले महीने के लिए मुझे 470 रुपये का बिल भेजा गया है। हैरानी करने वाली बात यह है कि पिछले डेढ महीने से फोन सेवाएं काम नहीं कर रही हैं। “

कई ग्राहकों ने कहा कि वे उम्मीद कर रहे थे कि दूरसंचार बंद होने के कारण इस अवधि के लिए उनका शुल्क (बिल) माफ कर दिया जाएगा क्योंकि कश्मीर में 2016 के आंदोलन और 2014 की बाढ़ के बाद भी ऐसा किया गया था।

यूपी का पहला रोप-वे इस जिले मे हुआ शुरू, अब नही चढ़नी पड़ेंगी सैकड़ों सीढ़ियां

इस संबंध में भेजे गए ई – मेल का जवाब भारती एयरटेल ने नहीं दिया है। वोडाफोन आइडिया और रिलायंस जियो ने भी कोई जवाब नहीं दिया है।

बीएसएनएल के चेयरमैन पी . के पुरवार ने पीटीआई – भाषा को बताया कि यह छूट 3,000 मामलों को छोड़कर सभी में लागू की गई है। विशिष्ट मामलों में भी जब ग्राहक बिल का भुगतान करने के लिए आएगा तो उसे छूट दी जाएगी।

ये पीसीएस अफसर बनीं मिसेज इंडिया 2019….

केंद्रीय कर्मचारियों को लेकर सरकार कर सकती है ये बड़ा ऐलान

कुत्ते की मौत पर रक्षा मंत्री दुखी, पूरे सम्मान के साथ हुई विदाई

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….