Breaking News

अब होगा बड़े मियां व छोटे मियां में महा-मुकाबला

मुंबई,महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता गोविंदा के बीच बॉक्स ऑफिस पर महा-मुकाबला होने जा रही है।ये बड़े मियां और छोटे मियां इस बार आमने-सामने होंगे बॉक्स ऑफ़िस के मैदान में।

बीजेपी के वरिष्ठ मंत्री ने खोला जुमलों का राज….

बंद हो चुकी पॉलिसी का पैसा वापस पाने का आखिरी मौका…

साल 1998 में रिलीज़ हुई डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां आपको याद होगी, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब छोटे मियां यानी गोविंदा बड़े मियां अमिताभ बच्चन के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेने जा रहे हैं।अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ इस साल दीवाली के अवसर पर रिलीज हो रही है।वही गोविंदा की रंगीला राजा रिलीज हो रही है।’ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में है और बड़ा बजट भी है ऐसे में और कोई इस फिल्म के सामने अपनी फिल्म रिलीज़ करने से कतरा रहा था।लेकिन गोविंदा के साथ ऐसा नहीं है।अब ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सामने गोविंदा की रंगीला राजा रिलीज़ हो रही है।इस फिल्म को सेंसर बोर्ड के पूर्व प्रमुख निर्देशक पहलाज निहलानी ने निर्देशित किया है।

रेल कर्मचारियों के लिए हुआ बोनस का एेलान……

राजा भैया पहुंचे चुनाव आयोग,पार्टी के लिए किया आवेदन…..

बताया जा रहा है कि फिल्म रंगीला राजा में गोविंदा का डबल रोल है और वह कुल चार अलग-अलग किरदारों की भूमिका निभाते देखे जा सकेंगे।फिल्म के दो किरदार असल जीवन में बाबा रामदेव और विजय माल्या से प्रेरित होंगे।पिछले दिनों इस फिल्म के रिलीज़ किये गए पोस्टर चर्चा में रहे। पहलाज निहलानी का कहना है कि बड़ी फिल्म के सामने हमेशा एक छोटे बजट की फिल्म का ऑप्शन होता है। जो ठग्स नहीं देखना चाहते उनके लिए गोविंदा की कॉमेडी भी मौजूद रहेगी और दीवाली जैसा मौका है तो इसे कोई भी निर्माता कैसे जाने दे सकता है। गोविंदा की अपनी फैन फालोविंग है।

सरकार ने दिया दीपावली का बड़ा तोहफा, सस्ता हुआ AC बस में सफर करना….

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में भारत-विंडीज टी-20 मैच, जानें कितने रुपये में मिलेगा टिकट?

इस हफ़्ते भी गोविंदा की फिल्म फ्राई डे रिलीज़ हो रही है जिसमें उनके साथ वरुण शर्मा की अहम् भूमिका है।बता दें कि विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आठ नवंबर को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ नज़र आयेंगे।

शॉपिंग वेबसाइट फ्लिटकार्ट और अमेजन पर महासेल शुरू, जानिये क्या है सबसे सस्ता ?

लखनऊ के सहारागंज माल मे चली गोली, एक की हालत गंभीर

रायबरेली में भीषण रेल दुर्घटना, फरक्का एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 6 मरे 35 घायल

 इटावा गवाह है कांशीराम को पहली बार संसद पहुंचाने मे, मुलायम सिंह की मदद का