Breaking News

ईडी ने बढ़ायी ममता दीदी की मुश्किलें, घोटाले में दो सांसदों सहित छह लोगों को समन

कोलकाता , प्रवर्तन निदेशालय  ने शारदा चिट फंड घोटाला मामले में तृणमूल कांग्रेस सांसद शताब्दी रॉय और कुणाल घोष सहित छह व्यक्तियों को जांच अधिकारियों के समक्ष पेश होने का समन जारी किया है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

बीरभूम से सांसद शताब्दी राय, राजनेता कुणाल घोष, ईस्ट बंगाल फुटबाल क्लब प्रशासक देवव्रत सरकार, व्यापारी सज्जन अग्रवाल और उनके बेटे संधीर अग्रवाल और पूर्व शारदा समूह की कंपनियों के एजेंट बाउरीपुर अरिंदम दास उर्फ सुंबा को ईडी ने समन जारी किया है। छह में से पांच नामजद आरोपी कुणाल घोष, देवव्रत सरकार उर्फ नीटू और अग्रवाल और अरिंदम दास पहले ही जेल की सजा काट चुके हैं और उनके खिलाफ सीबीआई ने शारदा चिट फंड घोटाले में आरोप पत्र दायर की है। सभी पांचों आरोपी इस समय जमानत पर रिहा हैं।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

सूत्रों ने बताया कि सभी छह लोगों को अगले 10 दिनों में सीजीओ कॉम्प्लेक्स में हाजिर होने को कहा गया है। अभिनेत्री से सांसद बनीं शताब्दी रॉय ने ईडी को सूचित किया कि वह संसद सत्र चालू होने के कारण ईडी के समक्ष उपस्थित नहीं हो सकती हैं। सूत्रों ने कहा कि मौजूदा लोकसभा सत्र के बाद ईडी उन्हें उपस्थिति के लिए नये नोटिस जारी करेगा। सूत्रों ने कहा कि जांच के दौरान ईडी ने छह लोगों को नया नोटिस जारी किया उनके शारदा समूह की कंपनियों के नाम से कई बैंक लेनदेन पाए गए जिसके विवरण की जरूरत थी।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका