Breaking News

यूपी में उपचुनाव से पहले मायावती ने बसपा में किए ये बदलाव

लखनऊ,बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने विधानसभा की 12 सीटों पर होने वाले उप चुनाव के लिए मैदान में नई टीम उतारी है।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इसके लिए शेष बचे नौ मंडलों लखनऊ, इलाहाबाद, वाराणसी, मिर्जापुर, आजमगढ़, गोरखपुर, देवीपाटन, बस्ती और अयोध्या को तीन जोनों में बांटते हुए इनके प्रभारी बनाए दिए हैं। प्रत्येक जोन में तीन-तीन मंडलों को रखा गया है। प्रत्येक मंडल में एक टीम में तीन और हर जिले में तीन-तीन टीमें बनाते हुए दो-दो लोगों को रखा गया है। इनका मुख्य काम संगठन के साथ भाईचारा कमेटियां बनाना होगा। इसके पहले नौ मंडलों का तीन जोन बनाया जा चुका है।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

मायावती ने पार्टी कार्यालय पर शनिवार को बैठक में सभी नौ मंडलों से आए पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि विधानसभा उप चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी जाएं। योग्य और लोकप्रिय नेताओं के नामों का एक पैनल बनाते हुए उन्हें जल्द भेजा जाए, जिससे वे उम्मीदवारों के नामों की घोषणा जल्द कर सकें। उम्मीदवारों की घोषणा होने के बाद उन्हें चुनावी तैयारियों के लिए पूरा मौका मिलेगा। मायावती ने यह भी निर्देश दिया है कि उप चुनाव वाले विधानसभा क्षेत्रों में सेक्टर, बूथ व भाईचारा कमेटियों का गठन जल्द कर लिया जाए।

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….