Breaking News

मायावती ने कहा, हम तो योगी जी के आभारी हैं..

बदायूँ,  बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने  कहाकि हम तो योगी जी के आभारी हैं..मायावती मुजरिया में बदायूं सीट से गठबन्धन के प्रत्याशी सपा सांसद और अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रही थी। भारतीय जनता पार्टी  को आड़े हाथे लेते हुए कहा कि अली और बजरंगबली दोनों हमारे अपने है इनमें कोई गैर नहीं है ।

12वीं पास गरीब छात्रों को आईएएस-पीसीएस की मुफ्त कोचिंग का सुनहरा मौका

उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मैं योगी जी को ज़बाब देना चाहूंगी कि वो गठबन्धन के बारे में इशारा करते है, हमारे तो हमें अली भी चाहिए बजरंगबली भी चाहिए। खासकर बजरंगबली तो दलित जाति से जुड़े है , इनकी जाति कि खोज भी मुख्य मंत्री ने ही कि थी । उन्होंने कहा था कि बजरंगबली बनबासी और दलित थे हम तो योगी जी के आभारी है जिन्होंने हमारे बशंज के बारे में खास जानकारी दी। अब अली और बजरंग बली के गठजोड़ से काफी अच्छा रिज़ल्ट मिलने वाला है।

हर महीने 35 लाख रुपये कमाने का मौका, बस इस अरबपति के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस पार्टी सत्ता में रहीं इनकी गलत कार्य प्रणाली की वजह से केन्द्र और अधिकतर राज्यों की सत्ता से बाहर होना पड़ा । इसी तरह भाजपा भी पूंजी वादियों का सहयोग करती है और वह इस बार किसी भी कीमत में सत्ता में नहीं आएगी । उन्होंने कहा कि इसबार चौकीदार की नई नाटक बाजी भी नहीं चलेगी ।

सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले एक्टर बने अमिताभ बच्चन, इतने करोड़ किए जमा

 मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने गरीबो, मजदूरों , किसानों , दलितों, मुस्लिमों और व्यापारियों को अच्छे दिन दिखाने के वादे किए थेए लेकिन एक चौथाई काम भी नहीं किया । वह ध्यान बांटने के लिए किस्म.किस्म के हथकंडे अपना कर जनता को गुमराह करने में लगे हैं।

मच्छरों को भगाने के लिए घर में लगाएंगे ये पौधे….

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में बोफोर्स घोटाला हुआ तो भाजपा सरकार में राफेल घोटाला हुआ । देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं । आये दिन आतंकी हमले होते रहते है। उन्होंने केन्द्र सरकार पर विफलताओं और विपक्ष की आवाज दबाने के लिए सीबीआई ए ई डी आदि का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते कहा कि ये लोग सत्ता हथियाने के लिए साम दाम दण्ड भेद करके तमाम तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…

दुनिया ने देखी ब्लैक होल की पहली वास्तविक तस्वीर,देखिए अब क्या होगा..?

लोकसभा चुनाव के बारे मे, यह जानकर आप रह जायेंगे हैरान

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…