Breaking News

मायावती ने किया ये बड़ा ऐलान

लखनऊ, मजदूरों की घर वापसी को लेकर कांग्रेस के बाद बहुजन समाज पार्टी(बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कहा कि केन्द्र और राज्य की सरकार यदि प्रवासी मजदूरों का किराया देने में आनाकानी करती है तो उनकी पार्टी सामर्थवान लोगों से सहयोग लेकर उनके भेजने की व्यवस्था करेंगी।

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि केन्द्र और राज्य की सरकारें गरीब प्रवासी मजदूरों से ट्रेनों और बसों का किराया वसूल रही है। उन्होंने केन्द्र और राज्यों सरकारों से यह स्पष्ट करने की मांग की है कि वे मजदूरों का किराया दे पायेंगी या नही।

सुश्री मायावती ने मंगलवार को ट्वीटकर कहा “यह अति दुर्भाग्यपूर्ण है कि केन्द्र व राज्य सरकारों प्रवासी मजदूरों को ट्रेनों व बसों आदि से भेजने के लिये उनसे किराया भी वसूल रही है । सभी सरकारें यह स्पष्ट करें कि वे उन्हे भेजने के लिए किराया नही दे पायेंगी। बी एस पी की यह मांग है।”

उन्होंने कहा “ ऐसी स्थिति में बीएसपी का यह भी कहना है यदि सरकारों प्रवासी मजदूरों को किराया देने में आनाकानी करती है तो फिर बीएसपी अपने सामर्थवान लोगों से मदद लेकर , उनके भेजने की व्यवस्था करने में अपना थोड़ा योगदान जरूर करेगी।”