Breaking News

मिस वर्ल्ड ने खिलाड़ी अक्षय कुमार को लेकर दिया ये बयान

मुंबई, मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में काम कर खुद को भाग्यशाली मान रही है।

यशराज फिल्मस के बैनर तले निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ बना रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म में अक्षय, पृथ्वीराज जबकि मानुषी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। कोरोना वायरस महामारी के कारएा फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी थी। अब फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी गयी है।

मानुषी ने कहा, “अक्षय सर के साथ काम कर खुद को मैं भाग्यशाली मानती हूं। मुझे हर किसी से सहयोग मिल रहा है। जब आप डेब्यू करते हैं तो यह कठिन होता है और आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं। अक्षय सर सहित हर कोई बहुत सहयोगी और उत्साह बढ़ाने वाला है।”

मानुषी ने कहा, “मैं ‘पृथ्वीराज’ के सेट पर वापस आने के लिए रोमांचित हूं, क्योंकि मैंने इस लाइफ को बुरी तरह से मिस किया है। मैं हर दिन शूटिंग के लिए तैयार हूं, क्योंकि मैं बहुत कुछ सीख रही हूं और मुझे यह पसंद आ रहा है। मैं अक्षय सर के साथ सेट पर होने के लिए उत्साहित थी, क्योंकि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और बहुत कुछ सीखना बाकी है।”