Breaking News

पोस्ट ऑफिस में फायर कर करीब तीन लाख रुपए लूटे

श्रीगंगानगर, राजस्थान के बीकानेर शहर में आज दिनदहाड़े के एक पोस्ट ऑफिस में बदमाशों ने फायर कर लगभग तीन लाख रुपए लूट लिये।

पुलिस के अनुसार पूर्वाह्न करीब ग्यारह बजे मोटरसाइकिल पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने नयाशहर थाना क्षेत्र में रेलवे वर्कशॉप कॉलोनी के मुख्य डाकघर में फायर कर करीब तीन लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने डाकघर में आते ही कर्मचारियों को धमकाया और नगदी हवाले कर देने के लिए कहा। कर्मचारियों ने विरोध किया तो एक बदमाश ने पिस्तौल से फायर कर दिया,जो दीवार में लगा। गोली चलने से कर्मचारी घबरा गए।

उन्होंने कैश काउंटर पर रखी नगदी बदमाशों के हवाले कर दी, जिसे लेकर दोनों फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक (शहर) सुभाष शर्मा और नया शहर थाना प्रभारी भवानी सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। इसके साथ ही आसपास के इलाके में लूटेरों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कराई गई।

श्री शर्मा ने बताया कि बदमाश लगभग तीन लाख रुपए लेकर फरार हो गए, जिनका पता लगाने के लिए आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। उन्होंने बताया कि एक बदमाश द्वारा चलाई गई गोली दीवार में लगी। उससे कोई हताहत नहीं हुआ हैं। बताया जा रहा है कि इस पोस्ट ऑफिस में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे है।