Breaking News

नीरव मोदी और माल्या के बाद 5 हजार करोड़ लेकर देश से भागा ये कारोबारी

नई दिल्ली ,नीरव मोदी, मेहुल चौकसी और विजय माल्या के बाद अब एक और गुजरात के कारोबारी नितिन संदेसरा के देश छोड़कर नाइजीरिया भागने की खबर है।

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के मंडल प्रभारी बनाए गए,देखे लिस्ट….

राफेल सौदा देश का सबसे बड़ा रक्षा घोटाला, जेपीसी से करायें जांच – प्रशांत भूषण

5 हजार करोड़ रुपये के बैंक घोटाले में वांछित स्टर्लिंग बायोटेक के मालिक नितिन संदेसरा के बारे में पहले ऐसी खबर थी कि वह दुबई में हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि वह संभवतः नाइजीरिया भाग गए हैं। ईडी और सीबीआई से जुड़े शीर्ष सूत्रों ने बताया कि माना जा रहा है कि नितिन, भाई चेतन संदेसरा, भाभी दीप्तिबेन संदेसरा और परिवार के अन्य सदस्य नाइजीरिया में छिपे हुए हैं। भारत का नाइजीरिया के साथ कोई प्रत्यर्पण समझौता नहीं है और उन्हें अफ्रीकी देश से वापस लाना कठिन होगा। 

साइक्लिंग- भारत ने छह स्वर्ण सहित 13 पदक के साथ जीता ट्रैक एशिया कप

80 रूपये मे लखनऊ से पहुंचेंगे दिल्ली, ये है सबसे किफायती स्कूटर, जानिये कीमत

एक अधिकारी ने बताया, ‘ऐसी खबरें हैं कि अगस्त के दूसरे सप्ताह में नितिन को दुबई में यूएई अथॉरिटी ने हिरासत में लिया। लेकिन यह गलत सूचना है। उन्हें कभी दुबई में हिरासत में नहीं लिया गया था। वह और उनके परिवार के दूसरे लोग उससे काफी पहले नाइजीरिया चले गए होंगे। जांच एजेंसियों ने यूएआई अथॉरिटी को संदेसरा की गिरफ्तारी का आवेदन देने का फैसला किया है। इसके अतिरिक्त संदेसरा परिवार के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी करने का प्रयास किया जा रहा है। अभी यह नहीं पता चल पाया है कि संदेसरा परिवार भारतीय पासपोर्ट के साथ नाइजीरिया घूम रहा है या फिर किसी और देश के पासपोर्ट के साथ। 

महापंचायत में मुख्यमंत्री की गैरमौजूदगी अखरी गुर्जर नेताओं को, योगी सरकार को दे डाली यह धमकी

शिवपाल के सेक्‍युलर मोर्चा गठन के बीच मुलायम सिंह का आया अहम बयान….

उल्लेखनीय है कि सीबीआई और ईडी ने वडोदरा स्थित स्टर्लिंग बायोटेक के निदेशकों नितिन, चेतन और दीप्ति संदेसरा, राजभूषण ओमप्रकाश दीक्षित, विलास जोशी, चार्टर्ड अकाउंटेंट हेमंत हठी, आंध्र बैंक के पूर्व निदेश अनुप गर्ग और अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

मुलायम सिंह के सपा के कार्यक्रम में जाने पर शिवपाल के सेक्युलर मोर्चे ने दी ये प्रतिक्रिया…

मुलायम सिंह यादव के घर आई एक और मेहमान फिर बने दादा..

लखनऊ के इस प्रसिद्ध मंदिर मे चल रहे बालिका आश्रय गृह पर छापा, छुड़ाई गईं कई बच्चियां

सपा के वरिष्ठ नेता ने थामा शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चे का दामन

समाजवादी पार्टी के संगठनात्मक ढांचे में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की सेंध